Indian Idol 12: लेखक मनोज मुंतशिर ने शम्‍मी कपूर को लेकर कर दी बड़ी म‍िस्‍टेक, मांगी माफी

इंडियन आइडल के जज बने नजर आ रहे हैं मनोज मुंतश‍िर. (@manojmuntashir/Twitter)

इंडियन आइडल के जज बने नजर आ रहे हैं मनोज मुंतश‍िर. (@manojmuntashir/Twitter)

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के लेटेस्‍ट एपिसोड में गीतकार और पटकथा लेखक मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने द‍िवंगत एक्‍टर शम्‍मी कपूर (Shammi Kapoor) को लेकर एक ऐसी गलती कर दी. अपनी इस गलती की माफी उन्‍होंने सोशल मीडिया पर मांगी है.

  • Share this:
सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) की इ‍न दिनों दमन और दीव में शूटिंग हो रही है. इस शो के लेटेस्‍ट एपिसोड में गीतकार और पटकथा लेखक मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने द‍िवंगत एक्‍टर शम्‍मी कपूर (Shammi Kapoor) को लेकर एक ऐसी गलती कर दी कि अब उन्‍हें सोशल मीडिया पर माफी मांगनी पड़ रही है. मनोज ने इस शो में शम्‍मी कपूर और उनकी द‍िवंगत पत्‍नी-एक्‍ट्रेस गीता बाली (Geeta Bali) से जुड़ा एक क‍िस्‍सा सुनाया, लेकिन इसके बाद फैंस के एतराज के चलते उन्‍हें सोशल मीडिया पर माफी मांगनी पड़ी.

दरअसल मनोज मुंतशिर इस शो के कुछ ह‍िस्सों में जज की कुर्सी पर बैठे तो कुछ में एंकर‍िंक करते नजर आते हैं. एंकर‍िंग करते हुए मनोज ने शम्मी कपूर की शादी से जुड़ा एक क‍िस्‍सा सुनाया. उन्‍होंने बताया कि शम्‍मी कपूर ने अपनी शादी के दौरान गीता बाली को सिंदूर लगाने के बजाय उनकी मांग में लिपिस्टिक लगाई थी. आगे उन्‍होंने कहा कि शम्‍मी कपूर ने फिर शादी नहीं की. इस वाकये के बाद कई लोगों ने इस तथ्‍य को गलत बताया. ये देख मनोज ने एक ट्वीट कर लोगों से माफी मांगी और अपने गलती मान ली.

मनोज ने अपने ट्वीट में लिखा,"आप सभी लोगों की तरह ही मैं भी भारतीय सिनेमा का बहुत बड़ा फैन हूं. कई बार फैन अनजाने में गलती कर बैठते हैं. मैं आज के इंडियन आइडल एपिसोड में मेरी तरफ से की गई तथ्यात्मक गलती के माफी मांगता हूं. शम्मी जी ने गीता बाली जी के निधन के बाद नीला देवी से शादी की थी."

शम्मी कपूर ने अपनी ऑटो बायोग्राफी 'शम्मी कपूरः द गेम चेंजर' को लेकर कहा था,"जब हम तड़के मंदिर पहुंचे, गीता अपने सलवार-कमीज में थी और मैं कुर्ता पयजामा में थे. सिर्फ कुत्ते-बिल्लियों की आवाजें थी. हरि वालिया एक मात्र गवाह थे. पुजारी ने शादी के लिए पूजा शुरू की और हमने सात फेरे लिए और पति पत्नी बन गए. गीता ने अपने पर्स से लिपस्टिक निकाली और उससे सिंदूर की तरह मांग भरने के लिए कहा." शो में मनोज ने कहा कि शम्‍मी कपूर ने गीता बाली की मृत्‍यू के बाद शादी नहीं की. जबकि साल 1969 में गीता बाली की मौत के 4 साल बाद उन्‍होंने नीला देवी से शादी की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज