लाइव टीवी

'द येलो डायरी' का नया सॉन्ग हुआ OUT, लोगों को जोड़ेगा 'रब राखा'

News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 7:23 PM IST
'द येलो डायरी' का नया सॉन्ग हुआ OUT, लोगों को जोड़ेगा 'रब राखा'
बैंड के सदस्यों ने के लिए 'रब राखा' बहुत ही स्पेशल है.

द येलो डायरी' का नया गाना 'रब रखा' खासतौर पर उन लोगों के लिए है, जो खुद के लिए कुछ करना चाहते हैं. लोगों के उस विश्वास का, जो खुद की खोज में निकल पड़े हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 7:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई: द इंडी अल्टरनेटिव पॉप बैंड 'द येलो डायरी' ने हाल ही में सोनी म्यूजिक के साथ अपना लेटेस्ट गाना 'रब राखा' रिलीज किया है. 'द येलो डायरी' को उनके 'रॉक विथ पोएट्री' के लिए जाना जाता है. साल 2018 में उनकी डेब्यू रिलीज 'मर्ज' और 'इजाफा' की सफलता के बाद यह बैंड युवाओं के पसंदीदा बैंड में से एक बन गया है. खास तौर पर कॉलेज स्टूडेंट्स बीच इनका क्रेज बहुत है. इतना ही नहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटी आर. माधवन, विशाल ददलानी, शिल्पा राव, अरमान मलिक जैसे नामचीन चहेरे भी इनके प्रशंसक हैं.

द येलो डायरी' का नया गाना 'रब रखा' खासतौर पर उन लोगों के लिए है, जो खुद के लिए कुछ करना चाहते हैं. लोगों के उस विश्वास का, जो खुद की खोज में निकल पड़े हैं. इस विश्वास के साथ की ऊपर वाला है और वो आपसे प्यार करता है और आपको देख रहा है. बैंड की पुरानी धुनों को भी काफी प्यार मिला, जिसके बाद 'रब रखा' भी ऐसी धुन पर तैयार किया है, जो हर किसी को गाने में खो जाने को मजबूर करेगी.

बैंड के सदस्यों का मानना है कि हमारे बैंड के प्रत्येक व्यक्ति ने खुद अपना रास्ता बनाया और आज उस मुकाम पर पहुंच गए, जहां आज दूसरों के लिए संगीत को पिरो रहे हैं. बैंड के सदस्यों ने कहा कि 'रब राखा' उनके लिए लिए बहुत ही स्पेशल है और उन्हें उम्मीद हैं कि ऑडियंस इस गाने के जरिए हमारी कहानी को समझेंगी और इस गाने से जुड़ेंगे.

'रब राखा' गाना हर म्यूजिकल प्लेटफार्म पर उपलब्ध है. येलो डायरी के इन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर भारी मात्रा में फॉलोवर्स हैं और यह ऑडियंस के बीच उनकी लोकप्रियता का प्रमाण है.



इस बैंड में हिमांशु पारिख (म्यूजिक प्रोडक्शन, कीबोर्ड, बैकिंग वोकल्स), राजन बत्रा (वोकल, सांग राइटिंग), वैभव पाणि (गिटार), साहिल शाह (ड्रम) और स्टुअर्ट डकोस्टा (बास) बजाते हैं. इस बैंड के हर एक सदस्य का अलग-अलग बैकग्राउंड से हैं. लेकिन अपने काम और संगीत के लिए लगन सभी में एक जैसी है. इस लगन की वजह से ही ये बैंड लोगों के दिलों में राज कर रहा है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: इस हफ्ते घर से बाहर होंगे 2 कंटेस्टेंट ! इस तारीख को होगा फिनाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 1:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर