यादगार बना सुशांत सिंह राजपूत का इंस्टाग्राम अकाउंट, ये है वजह

यादगार बना सुशांत सिंह राजपूत का इंस्टाग्राम अकाउंट, ये है वजह
सोशल मीडिया पर सुशांत की पुरानी यादों को फैंस याद कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम (Instagram) ने सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत (Susant Singh Rajput) के नाम के आगे रिमेंबरिंग (Remembering) लिख दिया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Susant Singh Rajput) के निधन के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए उन्हें याद कर रहे हैं. सुशांत के निधन के 5 दिन बाद इंस्टाग्राम ने उनके अकाउंट को मैमोरी बना दिया है. इंस्टाग्राम (Instagram) ने उनके नाम के आगे रिमेंबरिंग (Remembering) लिख दिया है. इसके साथ ही अब उनका अकाउंट एक यादगार के तौर पर इंस्टाग्राम पर रहेगा.

दरअसल, इंस्टाग्राम (Instagram)  की पॉलिसीज के मुताबिक, किसी भी सेलिब्रिटी की मौत के बाद उनके अकाउंट को मेमोरलाइज्ड कर दिया जाता है. साथ ही स्टार के नाम के आगे रिमेंबरिंग लिख दिया जाता है.


क्या होता है मेमोरलाइज्ड अकाउंट
मेमोरलाइज्ड अकाउंट्स होने के बाद एक तरह से अकाउंट के सभी राइट्स खत्म कर दिए जाते हैं. सुशांत के अकाउंट में अब किसी भी तरह के परिवर्तन नहीं किए जा सकेंगे. न तो अब कोई भी फोटो और वीडियो अपलोड की जा सकेगी न ही रिमूव की जा सकेगी. इसके साथ ही उनकी प्रोफाइल डिटेल्स को बदला नहीं जा सकेगा. इनके फॉलोअर्स भी अब नहीं घट-बढ़ सकेंगे.





सुशांत सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 12.4 मिलियन यानि एक करोड़ 24 लाख फाॅलोअर्स हैं. उन्होंने कुल 87 पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा की थीं. सुशांत 6737 लोगाें को फालो कर रहे थे. सुशांत उन एक्टर्स में थे, जो अपने फैंस को भी फॉलो करते थे.

ये भी पढ़ें- सुशांत को याद कर महेश शेट्टी फिर हुए इमोशनल, बोले- 'बात तो कर लेता यार'

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार (14 जून) को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. ये खबर सुनकर उनके पिता को ऐसा गहरा धक्का लगा था कि वो बेहोश हो गए थे. सुशांत के परिवार ने गुरुवार को उनकी अस्थियों के विसर्जन के साथ उन्हें अंतिम विदाई दे दी है. इस दौरान भी परिवार को दुख साफ देखा गया. पिता और तीनों बहनें भाई को याद कर भावुक हो गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज