• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • IPL 2021: RCB के 92 रन पर ऑलआउट होने पर दीपिका पादुकोण का 11 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल!

IPL 2021: RCB के 92 रन पर ऑलआउट होने पर दीपिका पादुकोण का 11 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल!

दीपिका पादुकोण का पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः Instagram/deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण का पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः Instagram/deepikapadukone)

केकेआर (KKR) के खिलाफ मैच में आरसीबी (RCB) की टीम 92 रनों पर क्या आउट हुई, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का 11 साल पुराना ट्वीट (Deepika padukone tweet) वायरल होने लगा. लोग एक्ट्रेस के ट्वीट को लेकर दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः आईपीएल 2021 (IPL 2021) चल रहा है. सोमवार को आरसीबी (RCB) और केकेआर (KKR) के बीच हुए मुकाबले में आरसीबी 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 92 रन पर ऑलआउट हो गई. विराट कोहली ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, पर वे और उनकी टीम केकेआर की बॉलिंग लाइनअप के आगे टिक नहीं पाई. आरसीबी जैसे ही 92 रन पर ढेर हुई, वैसे ही सोशल मीडिया पर मैच को लेकर कमेंट आने लगे. ट्विटर पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का 11 साल पुराना ट्वीट फिर से चर्चा में आ गया.

    दीपिका ने ट्वीट किया था, ’92!! यह क्या कोई स्कोर है!? आरसीबी को आगे जाना हैं. आपके साथ हूं…हर सेकेंड इसे लाइव देख रही हूं.’ तब एक्ट्रेस ने राजस्थान रॉयल्स को लेकर यह ट्वीट किया था, जो आरसीबी के खिलाफ 92 रन ही बना पाई थी. तब आरसीबी ने बिना विकेट खोए, वह मैच जीत लिया था. तब अक्सर दीपिका आरसीबी को चीयर करने के लिए स्टेडियम जाया करती थीं. बता दें कि दीपिका बेंगलुरू से ताल्लुक रखती हैं.

    आईपीएल 2021 में आरसीबी, केकेआर के खिलाफ 92 रन पर ऑलआउट हुई है. (फोटो साभारः Twitter)

    एक्ट्रेस ने यह ट्वीट 18 मार्च 2010 को पोस्ट किया था. फैंस इस पोस्ट को रीट्वीट कर रहे हैं, साथ में दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं. जब आरसीबी ने यह मैच जीता था, तब अनिल कुंबले इसके कैप्टन थे और विराट कोहली टीम का हिस्सा थे. आरसीबी ने 56 गेंद बाकी रहते, वह मैच जीत लिया था. उस मैच के हीरो जैक कालिस थे, जिन्होंने 44 रन की न सिर्फ मैच विनर पारी खेली थी, बल्कि 20 रन देकर 2 विकट भी चटकाए थे. उस मैच में अनिल कुंबले ने अपनी फिरकी गेंदबाजी से विपक्षी टीम के 3 प्लेयर आउट किए थे.

    दीपिका पादुकोण के ट्वीट पर फैंस दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं. (फोटो साभारः Twitter)

    काम की बात करें, तो दीपिका पादुकोण को आखिरी बार फिल्म ‘छपाक’ में देखा गया था. वे क्रिकेटर कपिल देव पर बनी फिल्म ’83’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें उनके पति रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. उन्होंने शकुन बत्रा की फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन शेयर की है. इसके अलावा, वे एक्टर प्रभास के साथ एक फिल्म का हिस्सा भी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज