Home /News /entertainment /

ipl 2022 finale ranveer singh nacho nacho dance ar rahman akshay kumar rk

Video: रणवीर सिंह ने IPL 2022 फिनाले में 'नाचो नाचो' पर दी परफॉर्मेंस, एआर रहमान ने टीम के साथ गाए देशभक्ति सॉन्ग

रणवीर सिंह और एआर रहमान मंच पर परफॉर्मेंस करते हुए. (फोटो साभारः Twitter @DhruvPa81748163)

रणवीर सिंह और एआर रहमान मंच पर परफॉर्मेंस करते हुए. (फोटो साभारः Twitter @DhruvPa81748163)

आईपीएल 2022 फिनाले (IPL 2022 Finale) में गुजरात टाइटन को जीत मिली. गुजरात टाइटन और राजस्थान रॉयल्स के फाइनल मैच के बीच रणवीर सिंह (Ranveer Singh Nacho Nacho Dance) ने अपने सुपरहिट गानों पर परफॉर्मेंस दी. वहीं, एआर रहमान ने अपनी टीम के साथ मिलकर देशभक्ति और मोटिवेशनल सॉन्ग गाए.

अधिक पढ़ें ...

आईपीएल 2022 फिनाले (IPL 2022 Finale) में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिला. रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अक्षय कुमार, एआर रहमान और आमिर खान फिनाले मैच देखने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे थे. यहां आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha Trailer) का ट्रेलर लॉन्च किया. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया. वहीं, अक्षय कुमार ऑडियंस के बीच रणवीर सिंह के साथ मैच को एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए. आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी के दौरान रणवीर सिंह स्टेज पर परफॉर्मेंस भी दी. उनके परफॉर्मेंस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

रणवीर सिंह सिल्वर की चमकदार जैकेट पहने अपने हाथों में आईपीएल का झंडा लिए मैदान में उतरे. इसके बाद उन्होंने अपने कई सुपरहिट गानों पर परफॉर्म किया, जिनमें ‘ततड़ ततड़’ और ‘तूने मारी एंट्रियां’ जैसे सॉन्ग शामिल रहे. इसके अलावा उन्होंने राम चरण और जूनियर एनटीआर के ‘नाचो नाचो’ (Ranveer Singh Nacho Nacho Video) गाने पर भी परफॉर्म किया और इसके हुकअप स्टेप भी किया.

रणवीर सिंह ने बोला ‘केजीएफ 2’ का डायलॉग

इतना ही नहीं, रणवीर सिंह ने स्टेडियम में बैठी ऑडियंस का दिल और भी जीत लिया जब उन्होंने फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ से रॉकी भाई के स्टाइल को कॉपी करते हुए फिल्म आइकोनिक डायलॉग भी बोला. रणवीर के बाद सिंगर एआर रहमान मंच पर आए और उन्होंने ‘मां तुझे सलाम’ सॉन्ग के साथ लोगों में देशभक्ति जज्बा जगाया.

एआर रहमान ने टीम संग गाए गाने

एआर रहमान (AR Rahman Performance)के साथ मोहित चौहान, नीति मोहन, ब्लेज़, शिवमणि, साशा त्रिपाठी और श्वेता मोहन सहित कई सिंगर्स शामिल हुए. मंच पर अक्षय कुमार भी मौजूद थे. इस दौरान सिंगर्स हर एक दशक से सुपरहिट गाने गाए. इन सिंगर्स ने ‘मुकाबला’, ‘लगान’ का ‘चले चलो’, ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ से ‘जय हो’ और ‘रंग दे बसंती’ के टाइटल ट्रैक समेत कई सॉन्ग गाए.

Tags: Akshay kumar, AR Rahman, Ranveer Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर