• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अक्षय कुमार की PIC देख IPS अफसर 'नाराज', कहा- 'ऐसे नहीं होता है जनाब...'

अक्षय कुमार की PIC देख IPS अफसर 'नाराज', कहा- 'ऐसे नहीं होता है जनाब...'

अक्षय कुमार की ये तस्वीर देख IPS ने चुटकी ली थी. फोटो साभार-@akshaykumar/Twitter

अक्षय कुमार की ये तस्वीर देख IPS ने चुटकी ली थी. फोटो साभार-@akshaykumar/Twitter

फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक ट्वीट किया, जिसको देखने के बाद छत्तीसगढ़ के स्पेशल डीजीपी आरके विज थोड़ा 'नाराज' हो गए. हालांकि खिलाड़ी कुमार ने आईपीएस की नाराजगी को जल्द ही दूर भी कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने ऐलान कर दिया है कि 22 अक्टूबर 2021 से पूरे राज्य में सिनेमाघरों को खोल दिया जाएगा. इस घोषणा के बाद न सिर्फ सिनेमा प्रेमी बल्कि स्टार्स और फिल्म मेकर्स भी काफी खुश हैं. अब अगले महीने से बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाल मचने वाला हैं. फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट लिखकर मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया. इसके बाद उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक ट्वीट किया, जिसको देखने के बाद छत्तीसगढ़ के स्पेशल डीजीपी आरके विज (DGP RK Vij) थोड़ा ‘नाराज’ हो गए. हालांकि खिलाड़ी कुमार ने आईपीएस की नाराजगी को जल्द ही दूर भी कर दिया.

    दरअसल, अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, ‘बहुत सारे परिवार आज उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दे रहे होंगे! महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाहॉल फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए आभारी हूं. अब किसी के रोके न रुकेगी- आ रही है पुलिस.’ #Sooryavanshi #Diwali2021
    इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और डायरेक्टर रोहित शेट्टी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में साफ दिख रहा है कि इंस्पेक्टर का रोल करने वाले रणवीर सिंह टेबल पर बैठे हैं जबकि सीनियर अफसर का रोल करने वाले अक्षय कुमार और अजय देवगन खड़े हैं.

    IPS Rk Vij, Akshay Kumar Tweet, Sooryavanshi, Uddhav Thackeray, Rohit Shetty, Akshay Kumar reply

    ‘सूर्यवंशी’ को लेकर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था.

    ये तस्वीर देख डीजीपी आरके विज ने अक्षय कुमार के इसी ट्वीट को रिट्वीट किया और चुटकी लेते हुए लिखा- ‘इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एसपी साहब खड़े, ऐसे नहीं होता है जनाब.’

    IPS Rk Vij, Akshay Kumar Tweet, Sooryavanshi, Uddhav Thackeray, Rohit Shetty, Akshay Kumar reply

    डीजीपी आरके विज का ट्वीट.

    स्पेशल डीजीपी आरके विज के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक्टर अक्षय कुमार ने कहा- ‘जनाब ये तो बिहाइंड द सीन फोटो है. हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, एकदम प्रोटोकॉल वापस. हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा नमन. उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पसंद आएगी.’

    IPS Rk Vij, Akshay Kumar Tweet, Sooryavanshi, Uddhav Thackeray, Rohit Shetty, Akshay Kumar reply

    अक्षय कुमार का जवाब.

    अब अक्षय का ये ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि आरके बिज 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं और छत्तीसगढ़ में स्पेशल डीजीपी के तौर पर कार्यरत है. आरके विज ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और लगातार तमाम मुद्दों पर ट्वीट करते रहते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज