Home /News /entertainment /

आयरा खान के फैन ने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर को भेजा मैसेज, बोला- 'हाथ मत लगाना', आगे क्या हुआ?- देखें VIDEO

आयरा खान के फैन ने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर को भेजा मैसेज, बोला- 'हाथ मत लगाना', आगे क्या हुआ?- देखें VIDEO

आयरा खान ने नुपुर संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. (फोटो साभार: janhvikapoor/Instagram)

आयरा खान ने नुपुर संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. (फोटो साभार: janhvikapoor/Instagram)

आमिर खान की बेटी आयरा खान (Aamir Khan daughter Ira Khan) फिनटेस ट्रेनर नुपुर शिखर (Nupur Shikhare) को पिछले कुछ समय से डेट कर रही हैं जो उनके कुछ फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. आयरा के फैन ने उनके ब्वॉयफ्रेंड को उनसे दूर रहने के लिए कहा तो नुपुर शिखर ने मजेदार वीडियो (Nupur Shikhare Video) शेयर करते हुए करारा जवाब दिया. बता दें कि आयरा खान सोशल मीडिया पर खुलकर नुपुर शिखर के लिए अपना प्यार जाहिर करती रही हैं. वे अपनी सोच जाहिर करने और कमियों को स्वीकार करने से कभी नहीं कतरातीं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: आमिर खान की बेटी आयरा खान (Aamir Khan daughter Ira Khan) अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ अपने प्यार भरे पलों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. स्टार किड पिछले कुछ समय से अपने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखर के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ मनमोहक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

लगता है आयरा खान के कुछ फैंस को नुपुर शिखर का उनके क्लोज होना पसंद नहीं आ रहा है. ऐसा ही एक फैन है जिसने नुपुर को डायरेक्ट मैसेज कर आयरा को न छूने के लिए कहा है. इंस्टाग्राम मैसेज में फैन कहता है, ‘आयरा मेरा प्यार है, मत छूना.’ नुपुर शिखर ने इसका करारा जवाब देते हुए एक फनी वीडियो शेयर किया है.

नुपुर शिखर ने आयरा के फैन को दिया मजेदार जवाब
वीडियो में नुपुर को एक सोफे पर बैठकर अपना फोन चेक करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने आयरा की ओर देखा जो सोफे के करीब कंप्यूटर में किसी काम में बिजी दिख रही हैं. नुपुर उनके पास जाते हैं और उन्हें एक उंगली से टच करते हैं और फिर उन्हें एक किस देने के लिए वापस लौटते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)

आयरा खान ने नुपुर के लिए किया था प्यार का इजहार
खास बात यह है कि नुपुर ने पोस्ट के साथ एक दिलचस्प कैप्शन लिखा है. उन्होंने ‘वीकेंड’, ‘मूड’ और ‘फन’ जैसे हैशटैग जोड़ते हुए ‘यू कांट टच दिस’ के लीरिक्स का इस्तेमाल किया है. आयरा और नुपुर ने पिछले साल फरवरी में इंस्टाग्राम पर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था.

आयरा ने नुपुर के लिए किया था प्यार का इजहार
आयरा ने प्रॉमिस डे पर नुपुर के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘आपसे प्रोमिस करना सम्मान की बात है. आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर अपनी मानसिक सेहत से लेकर तमाम दूसरे मुद्दों पर बात कहती रही हैं.

Tags: Aamir khan, Ira Khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर