इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने शेयर की पोस्ट, इमोशनल नोट लिखकर मां से मांगी माफी

बाबिल खान फिल्म 'Qala' से बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करने जा रहे हैं. उन्होंने इस प्रोजेक्ट का एक शेड्यूल पूरा कर लिया है. (Photo- @babil.i.k/Instagram)

बाबिल खान फिल्म 'Qala' से बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करने जा रहे हैं. उन्होंने इस प्रोजेक्ट का एक शेड्यूल पूरा कर लिया है. (Photo- @babil.i.k/Instagram)

बाबिल खान (Babil Khan) ने पोस्ट में लिखा है कि, ‘मेरी प्यारी मां. मुझे खेद है कि मैं बहुत मनमौजी हूं. आप जानते हैं? वह मेरी परवाह करती हैं. सच में, मेरी मम्मा को छोड़कर कोई भी मेरी परवाह नहीं करता. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रहे इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. अपने पिता के गुजरने के बाद से वे उनसे जुड़ी यादों के फोटो और वीडियो शेयर करते रहे हैं. उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर फैंस जबरदस्त रिएक्शन देते रहे हैं. बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां सुतापा सिकदर से माफी मांगी हैं.

बाबिल ने फोटो शेयर कर मां के लिए इमोशनल नोट लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, ‘मेरी प्यारी मां. मुझे खेद है कि मैं बहुत मनमौजी हूं. आप जानते हैं? वह मेरी परवाह करती हैं. सच में, मेरी मम्मा को छोड़कर कोई भी मेरी परवाह नहीं करता. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. मुझे दर्द के लिए खेद है. मैंने आपको जो भी दर्द दिया है उसके लिए माफी मांगता हूं...मैं हमेशा आपका ख्याल रखना चाहता हूं.’

बाबिल खान की पोस्ट.

उनके इस पोस्ट पर फैंस ने अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा है- ‘सुंदर पोस्ट’. दूसरे यूजर ने लिखा है- ‘बेटे बाबिल की आदत सर इरफान की तरह है’. उनके फैंस ने इस एक से बढ़कर एक कमेंट किए हैं और इमोजी शेयर कर उन्हें जबरदस्त प्यार दिया है.
बाबिल खान फिल्म 'Qala' से बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करने जा रहे हैं. उन्होंने इस प्रोजेक्ट का एक शेड्यूल पूरा कर लिया है. इस प्रोजेक्ट में उनके अपोजिट तृप्ति डिमरी दिखाई देंगी. बाबिल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे एक्टर के निधन के दो दिन बाद तक भावनात्मक रूप से बहुत टूटा हुआ महसूस कर रहे थे. उन्होंने यह भी बताया था कि पिता को खोने के सदमे से वे उबर नहीं पा रहे थे और जीने की अपनी इच्छा खो दी थी. वे ऐसी पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिनसे पता चलता है कि वे अभी भी ऐसी परेशानियों से गुजर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज