Home /News /entertainment /

इरफान खान की वाइफ सुतापा सिकदर ने बाबिल खान को दिया चैलेंज, बेटे ने कहा ‘ओह तेरी’

इरफान खान की वाइफ सुतापा सिकदर ने बाबिल खान को दिया चैलेंज, बेटे ने कहा ‘ओह तेरी’

सुतापा सिकदर ने बाबिल खान को दी करियर को लेकर हिदायत. (फोटो साभार: 
babil.i.k/Instagram)

सुतापा सिकदर ने बाबिल खान को दी करियर को लेकर हिदायत. (फोटो साभार: babil.i.k/Instagram)

हर मां की तरह सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) भी अपने बेटे को लेकर काफी इमोशनल हैं. चूंकि इरफान खान (Irrfan Khan) ने अपनी शानदार अदाकारी से इतनी लंबी लकीर खींच दी है कि वह अपने बेटे को उससे कमतर देखना नहीं देखना चाहती हैं. सुतापा ने बाबिल खान के वेब सीरीज के पोस्टर को शेयर कर इंस्टाग्राम पर लिखा ‘इस हफ्ते मेरे बेटे ने शूटिंग शुरू कर दी है. मैं बाबिल खान के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. मुझे शेयर करने में थोड़ी देर हो गई लेकिन मैं सभी सिंगल मदर्स को बताना चाहती हूं कि पैरेंटिग कठिन है.

अधिक पढ़ें ...

    दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) यशराज फिल्म्स (YRF) ) के पहले ओटीटी प्रोजेक्ट ‘द रेलवे मैन’ (The Railway Men) की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. इस खास मौके पर उनकी मम्मी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने सोशल मीडिया पर सभी सिंगल मदर्स के लिए एक लंबा चौड़ा मैसेज लिखा. सुतापा अपने बेटे बाबिल की वेब सीरीज को लेकर खासा उत्साहित हैं. सुतापा मे सिंगल मदर के संघर्ष और चुनौतियों के बारे में लिखते हुए अपने बेटे को चेतावनी है कि उन्हें इम्प्रेस कर पाना आसान नहीं है.

    सुतापा सिकदर ने सिंगल मदर्स को किया नमन 

    अपने बेटे के एक्टिंग करियर को लेकर हर मां की तरह सुतापा सिकदर भी काफी इमोशनल हैं. चूंकि इरफान खान ने अपनी शानदार अदाकारी से इतनी लंबी लकीर खींच दी है कि वह अपने बेटे को उससे कमतर देखना नहीं देखना चाहती हैं. सुतापा ने बाबिल खान के वेब सीरीज के पोस्टर को शेयर कर इंस्टाग्राम पर लिखा ‘इस हफ्ते मेरे बेटे ने शूटिंग शुरू कर दी है. मैं बाबिल खान के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. मुझे शेयर करने में थोड़ी देर हो गई लेकिन मैं सभी सिंगल मदर्स को बताना चाहती हूं कि पैरेंटिग कठिन है, खासकर तब जब आपका बच्चा माता-पिता दोनों के साथ 21 साल से जीने की आदत डाल चुका हो,लेकिन यह असंभव नहीं है. (सभी सिंगल मदर्स को नमन).

    बाबिल खान को दी चुनौती

    सुतापा आगे लिखती हैं ‘सॉरी बेटा, लेकिन 30 साल तक मेरी दुनिया एक लीजेंड के साथ रही है, इसलिए मेरे स्टैंडर्ड हाई हैं. मैं आपको डराना नहीं चाहती और ना ही अधिक बोझ डालना चाहती हूं,इसके लिए सोशल मीडिया है हमारे पास. मैं सिर्फ आपको याद दिलाना चाहती हूं कि जैसा बाबा कहते थे और ठीक ऐसा है भी कि मैं सबसे कठिन क्रिटिक हूं जिसे खुश करना आसान नहीं है’.

    इरफान खान का बेटा होने की जिम्मेदारी

    सुतापा ने आगे लिखा ‘इसलिए यहां एक लंबी लिस्ट है और इससे पहले कि मैं उन्हें एक अच्छा एक्टर बताऊं,सभी बॉक्सों पर टिक होना चाहिए,जिसमें आपको लंबा समय लगेगा. तुम अभी शुरू कर रहे हो बच्चा और तुम्हारा हार्ड वर्क ही पहला टिक है जिसे देखकर मुझे खुशी हो रही है. मुझे पता है कि तुम वेब सीरीज कास्ट के साथ काम करके खुश हो और उनसे सीखने में खुद को लकी महसूस कर रहे हो. लेकिन मैंने खुशी खुशी दूसरा टिक लगा दिया जब मैंने तुम्हें पोस्टर में सीजन्ड एक्टर के साथ देखा. अभी भी सिर्फ वहां पर एक्स्ट्रा या फेक कोशिश मत करना जैसे हो वैसे ही रहना.

    (फोटो साभार:
    sikdarsutapa/Instagram)

    सुतापा ने आगे लिखा ‘शुभकामनाएं, आप अपना सब कुछ लगा देना लेकिन उन सही टिक को पाने के लिए जल्दबाजी मत करना क्योंकि कोशिश, असफलता और फिर इसे ठीक करना ही राइट ट्रिक है. आप अपने फादर की विरासत को कभी भी जल्दी नहीं कर सकते’. अपने मां के इस चैलेंज पर बाबिल खान ने रिएक्ट करते हुए लिखा ‘ओह तेरी’.

    ये भी पढ़िए-सैफ अली खान को जब पता चला कि अक्षय कुमार संग सारा कर रही हैं काम, कुछ ऐसा था रिएक्शन

    बता दें कि सीरीज के पोस्टर पर बाबिल खान के साथ आर माधवन, के के मेनन और दिव्येंदू जैसे मंझे हुए कलाकार हैं.

    Tags: Babil Khan, Irrfan Khan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर