लाइव टीवी

कटरीना कैफ बिखेरेंगी संजय लीला भंसाली के फिल्‍म में अपने डांस का जादू?

News18Hindi
Updated: March 3, 2020, 11:39 PM IST
कटरीना कैफ बिखेरेंगी संजय लीला भंसाली के फिल्‍म में अपने डांस का जादू?
बॉडी को फिट बनाए रखने के लिए कटरीना वर्कआउट के साथ-साथ घर में डांस भी करती है.

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के फिल्‍म 'गंगुबाई काठीयावाड़ी' में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने स्‍पेशल आइटम डांस से लोगों दीवाना बनाते नजर आ सकती हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 3, 2020, 11:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की बबली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्‍टारर फिल्‍म 'गंगुबाई काठीयावाड़ी' में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने स्‍पेशल आइटम डांस से लोगों दीवाना बनाएंगी. सलमान खान (Salaman Khan) के साथ 'इंशाअल्लाह' के टल जाने के बाद अब संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने 'गंगुबाई काठीयावाड़ी' की घोषणा की थी. इस फिल्‍म में आलिया भट्ट मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगी. बताया जा रहा है इस फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है. बता दें कि इस फिल्‍म में आलिया भट्ट 1950 के दशक में कमाठीपुर की एक वेश्‍यालय की मालकिन के किरदार में नजर आएंगी.



 









View this post on Instagram




 

Here she is, Gangubai Kathiawadi 🌹 #SanjayLeelaBhansali @prerna_singh6 @jayantilalgadaofficial @bhansaliproductions @penmovies


A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on






दरअसल, कुछ वक्‍त पहले कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के ऑफिस के बाहर स्‍पॉट किया गया था. जिसपर उनके बहुत से फैंस ने जानने के इच्‍छा जाहिर की थी कि आखिर कटरीना कैफ उनके किस फिल्‍म या प्रोजेक्‍ट में नजर आने वाली हैं. इस खबर बाद इस बात का तो खुलासा हो गया है कि वह आखिकार उनके ऑफिस क्‍यों गई थी. सिर्फ इतना ही नहीं हाल ही में आलिया को कटरीना के घर पर भी स्‍पॉट किया गया था. हो सकता बॉलीवुड की ये दोनों डिवाज अपने फिल्‍म चर्चा की करने के लिए मिल रही हो. आपको बता दें कि आलिया और कटरीना को कभी एक साथ बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया. ऐसे में इन दोनों के फैंस का रिएक्‍शन देखने लायक होगा. कटरीना कैफ के पिछले आइटम डांस जैसे 'शीला की जवानी', 'कमली', 'चिकनी चमेली' और 'काला चश्‍मा' को उनके फैंस ने बेहद सराहा था.

कटरीना कैफ के फिल्‍मी वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ को आखिरी बार अली अब्‍बास जफर (Ali Abbas Zafar) की फिल्‍म 'भारत' मे सलमान खान के साथ देखा गया था. बात करें उनके आने वाली फिल्‍मों की तो वह इस साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और के साथ 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्‍म 27 मार्च 2020 में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें :-फिर दिखेगी हिमांशी-आसिम की सिजलिंग केमिस्ट्री, नेहा कक्कड़ भी होंगी साथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2020, 11:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading