लाइव टीवी

संजय लीला भंसाली के फिल्‍मों में जल्‍द नजर आएंगे राजकुमार राव? देखें तस्‍वीर

News18Hindi
Updated: February 29, 2020, 7:17 AM IST
संजय लीला भंसाली के फिल्‍मों में जल्‍द नजर आएंगे राजकुमार राव? देखें तस्‍वीर
राजकुमार राव (Rajkumar Rao) जल्‍द देने वाले हैं अपने फैंस को सर्प्राइज कर सकते हैं सजंय लीला भंसाली के फिल्‍म में काम

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) जल्‍द देने वाले हैं अपने फैंस को सर्प्राइज कर सकते हैं सजंय लीला भंसाली के फिल्‍म में काम

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 29, 2020, 7:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्‍टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को बॉलीवुड में (Bollywood) जबर्दस्त एक्‍टिंग के लिए जाना जाता है. वह अक्‍सर इंडस्‍ट्री में अपने अलग और अतरंगी किरदार लोगों को प्रभावित करते हैं. साथ ही उनके बॉलीवुड बैकग्राउंड से न होने के बावजूद उनकी इंडस्‍ट्री में अपनी अच्‍छी खासी पहचान बना लेने के लिए भी काफी तारीफ बटोरते हैं. लेकिन अब लग रहा है वह शायद अपने फैंस को एक सरप्राइज देने का प्‍लान बना रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि राजकुमार राव को जल्‍द ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के फिल्‍मों देखा जा सकता है. बता दें कि निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍मों की अपनी पहचान है. अब राजकुमार राव के उनके साथ आने से उनके चाहने वालों में उत्सुकता बढ़ गई है.

राजकुमार राव  को सजंय लिला भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया.


दरअसल, बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के मुताबिक हाल ही में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के ऑफिस के बाहर देखा गया है. बताया जा रहा है कि वह भंसाली से एक मिटिंग के लिए गए थे. हो सकता है राजकुमार उनकी आने वाले बड़े प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा भी बनें. हालांकि इस खबर की आधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं हुई है इसलिए news18 hindi इस जानकारी की कोई पुष्टि नहीं करता. लेकिन अगर यह बात सच साबित हुई तो उनके फैंस उनको इस नए किरदार में देखने के लिए कफी उत्‍सुक होंगे.

बात करें राजकुमार राव के अब तक के करियर की तो बॉलीवुड में उनकी अब तक बहुत सी फिल्‍में सुपरहिट भी साबित हुई हैं. उन्‍होंने 'लव सेक्‍स और धोखा'  से इस इंडस्‍ट्री में अपना डेब्‍यु किया था. साथ ही 'काय पोचे', 'स्‍त्री', 'बरेली की बर्फी', 'शादी में जरूर आना', 'बहन होगी तेरी' , 'जजमेंटल है क्‍या', 'हमारी अधूरी कहानी', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्‍मों में काम करके दर्शकों पर अपनी गहरी छाप छोड़ी है.



यह भी पढ़ें: दिल्ली हिंसाः जावेद अख्तर का पुलिस से सवाल- सिर्फ ताहिर पर कार्रवाई क्यों

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 29, 2020, 4:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर