सुशांत को लेकर Wikipedia में जा रही गलत जानकारी? वायरल हो रहा बहन प्रियंका का TWEET

सुशांत ने महज 34 साल की उम्र में भी दुनिया को अलविदा कह दिया था.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने चंद घंटे पहले ही कुछ ट्वीट्स किए, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गए.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने उनकी पहली पुण्यतिथि पर उनकी आत्मा की शांति के लिए हवन कराया था, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा था. वहीं, अब प्रियंका ने अपने भाई सुशांत को लेकर विकिपीडिया (Wikipedia) से कुछ आग्रह किया है.

दरअसल, प्रियंका ने चंद घंटे पहले ही कुछ ट्वीट्स किए, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इस ट्वीट में प्रियंका ने विकिपीडिया से अनुरोध करते हुए लिखा है कि शीर्ष भारतीय एजेंसी केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा सुशांत की मौत के मामले में अभी भी जांच जारी है और विकी पेज पर उनकी मौत का कारण 'सुसाइड' बताया जा रहा है. उन्होंने विकिपीडिया से इसे चेंज करने का आग्रह किया है. प्रियंका ने कहा कि उनकी मौत की वजह में 'अंडर इन्वेस्टिगेशन' लिखना चाहिए.

Printshot Wikipedia


Printshot Twitter


वहीं, प्रियंका ने अपने एक और ट्वीट में यह जानकारी दी है कि अंडर विकिपीडिया में सुशांत की हाइट की जानकारी गलत दी गई है. प्रियंका ने सुशांत का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सुशांत अपनी हाइट 183CM बता रहे हैं, जबकि विकिपीडिया में उनकी हाइट 178CM बताई जा रही है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा, 'विकी पेज पर सुशांत की हाइट को बदलकर 183cm कर दें, क्योंकि खुद से ज्यादा विश्वसनीय स्रोत कौन हो सकता है. सुशांत के मुंह से सुनिए...'



सोशल मीडिया पर अब प्रियंका के सारे ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं, और सुशांत फैंस इन ट्वीट्स को रीट्वीट भी कर रहे हैं. बता दें, सुशांत ने महज 34 साल की उम्र में भी दुनिया को अलविदा कह दिया था. पिछले साल 14 जून को मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी, जिसके बाद से CBI की टीम लगातार सुशांत सुसाइड मामले में जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.