• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जैकलीन फर्नांडिस ने अपने पहले CRUSH के बारे में किया खुलासा, अर्जुन कपूर को बताया दिल का हाल

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने पहले CRUSH के बारे में किया खुलासा, अर्जुन कपूर को बताया दिल का हाल

अर्जुन कपूर के चैट शो पर जैकलीन ने दिए मजेदार जवाब. (फोटो साभार: arjunkapoor/Instagram)

अर्जुन कपूर के चैट शो पर जैकलीन ने दिए मजेदार जवाब. (फोटो साभार: arjunkapoor/Instagram)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के चैट शो ‘बक बक विद बाबा’ (Bak Bak With Baba) पर जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पहुंचीं थीं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने बताया कि अपने बारे में सोशल मीडिया पर लिखी गई हर खराब बात को ध्यान से पढ़ती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के चैट शो ‘बक बक विद बाबा’ (Bak Bak With Baba) पर जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पहुंचीं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘भूत पुलिस’(Bhoot Police) में दोनों साथ नजर आए थे. अपने इस शो में एक्टर अपने गेस्ट से मजेदार और ऐसे सवाल पूछते हैं, जिसे पहले कभी किसी ने नहीं सुना. जैकलीन से भी कुछ ऐसे ही बक-बक करते नजर आएं.

    अर्जुन कपूर ने जैकलीन फर्नांडिस से उनके पहले क्रश के बारे में पूछा, तो एक्ट्रेस ने कहा स्कूल टाइम में एक लड़का था, हालांकि उन्होंने उसका नाम नहीं लिया. इसके अलावा बताती हैं कि ‘रोमियो एंड जूलिएट’, ‘टाइटैनिक’ देखने के बाद मुझे लियानार्डो दीकैप्रियो पर जबरदस्त क्रश था’. जैकलीन से कुछ गॉसिप की तलाश में अर्जुन ने उनसे बेहद पर्सनल सवाल भी पूछा. जैकलीन से पूछा कि बताओ कि लास्ट मैसेज किसे किया था, तो जवाब मिला अर्जुन, जिसे GIF भेजा था. इसके अलावा जैकलीन ने बताया कि अपनी मम्मी और अपने भाई-बहनों को मैसेज किया.

    अर्जुन ने फिर पूछा कि खुश होने पर और दुखी होने पर क्या खाना पसंद करती है. इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वह सिर्फ एनर्जी लेने के लिए खाना खाती हैं. इस पर अर्जुन उन्हें इमोशन इटिंग के बारे में बताते हैं फिर पूछते हैं कि ऐसे नहीं करती हैं क्या, तो जैकलीन बोलती हैं नहीं. इस पर अर्जुन कहते हैं कि ‘मेरे वैन से उतरो’ इस पर जैकलीन ऐसे प्रीटेंड करती हैं जैसे उन्हें बुरा लगा हो, फिर कहती हैं ये मजेदार था’.

    View this post on Instagram

    A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

    ये भी पढ़िए-5500 रुपए लेकर मुंबई पहुंचे सोनू सूद के पास आज है करोड़ों की संपत्ति, देखिए लग्जरी घर की तस्वीरें

    इसके अलावा जैकलीन अपने बारे में ऑन लाइन गॉसिप के बार में भी बताती हैं. वह कहती हैं ‘मैं अपने बारे में सोशल मीडिया पर लिखा गई बातों को पढ़ती हूं. कितना बुरा मेरा एक्सेंट हैं और मैं कैसी हिंदी बोलती हूं. इसके अलावा मेरे लुक को लेकर क्रिटिसिज्म की जाती है’. इस पर अर्जुन पूछते हैं कि ऐसी क्रिटिसिज्म को कैसे हैंडल करती हैं, तो एक्ट्रेस रिप्लाई देती हैं ‘मैं इसे पॉजिटिव तरीके से लेती हूं. मैं ऐसी ही हूं.  मुझे लगता है कि जहां सुधार की कुछ गुजांइश हो, उस पर ध्यान देती हूं. कई बार बुराई होती है तो लगता है कि वह सिर्फ बुराई करने के लिए ही कर रहे है, लेकिन कुछ क्रिटिसाइज मेरे लिए मायने रखते हैं.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज