जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी Gloomy फोटो शेयर कर दी फैंस को सलाह, कहा- सुरक्षित रहें!

जैकलीन फर्नांडिस ने कहा है- स्टे सेफ. (फोटो साभार :jacquelinef143/Instagram)

जैकलीन फर्नांडिस ने कहा है- स्टे सेफ. (फोटो साभार :jacquelinef143/Instagram)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण की वजह से एक बार फिर लोग अपने घरों में कैद होने लगे हैं. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने भी अपने फैंस को सुरक्षित रहने की सलाह दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 8:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)  लगातार अपने बारे में अपडेट कर रहीं हैं. फिल्म ‘रामसेतु’ (Ramsetu) की शूटिंग के दौरान ही अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. ऐसे में फिल्म की शूटिंग रोक दी गई. इस फिल्म की एक्ट्रेस जैकलीन ने खुद को भी आइसोलेट कर लिया है. एक्ट्रेस अपना दो बार कोरोना वायरस का टेस्ट करवा चुकीं हैं. खुशी की बात है कि रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसके बाद एक्ट्रेस अपने से जुड़ी हर अपडेट फैंस को देती रहती हैं. एक बार फिर जैकलीन ने फैंस को घर में सुरक्षित रहने की सलाह दी है.

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)  ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ग्लूमी फोटो शेयर की है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में जैकलीन अपने घर में बैठी नजर आ रहीं हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ जैकलीन ने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं इन दिनों घर पर हूं... आप सब लोग भी सुरक्षित रहें’. इस पोस्ट पर फैंस ने अपना समर्थन दिया है. 4 घंटे के अंदर ही इस फोटो और पोस्ट पर 6 लाख 78 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस किस कदर पॉपुलर हैं.



इसके पहले जैकलीन फर्नांडिस ने मिरर सेल्फी लेते हुए एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में दिख रहा है कि जैकलीन ने अपने शोल्डर के पिछले हिस्से पर हार्ट शेप वाली कैपिंग थेरेपी करवाई है. इस फोटो में व्हाइट कलर की ब्रालेट पहने एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था 'आई एम हुक्ड'. इस फोटो पर एक्ट्रेस को जमकर लाइक्स और कमेंट्स मिले थे. जैकलीन फर्नांडिस 2006 में श्रीलंका की मिस यूनिवर्स रह चुकी है. एक बार मीडिया से बात करते हुए जैकलीन ने बताया था कि वे बचपन से ही हॉलीवुड स्टार बनने का सपना देखती थीं. बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस की अपकमिंग फिल्म 'रामसेतु' है. इसमें अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं.  फिल्म की शूटिंग अयोध्या में की जा रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज