जैकलीन फर्नांडिस की Sunday Selfie पर फिदा हुए फैंस, तस्वीर से हट नहीं रही लोगों को नजरें

जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही 'भूत पुलिस' में नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही 'भूत पुलिस' में नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) कोरोना महामारी (Covid-19) में लोगों की बढ़-चढ़कर मदद कर रही हैं. वे सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये लोगों का हौंसला भी बढ़ा रही हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को सोशल मीडिया पर समय बिताना बहुत पसंद है. वे फैंस के साथ अपनी जिंदगी के खुशनुमा पल शेयर करती रहती हैं. वे सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस को पॉजिटिव बनाए रखने के लिए, क्रिएटिव तरीके खोजती रहती हैं और अपने फैंस को एंटरटेन कर रही हैं. आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Jacqueline Fernandez Instagram) से बताया कि उनकी सुबह कैसी दिखती है.

एक्ट्रेस ने पौधों से अटी पड़ी अपनी बालकनी से एक शानदार फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस अपनी मंत्रमुग्ध करने वाली सेल्फी से अपने संडे की झलक दे रही हैं. फोटो में जैकलीन बिना मेकअप के बेहद सुंदर दिख रही हैं. आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस कैमरे के सामने पाउट कर रही हैं. उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया है, 'कुट्टी पापा संडे.'

(फोटो साभारः Instagram/jacquelinef143)

नेटिजंस का हौसला बढ़ाने के अलावा, जैकलीन कोरोना महामारी में लोगों को मदद पहुंचा रही हैं. उन्हें हाल में खाना पकाने में मदद करने और अपनी टीम के साथ जरूरतमंदों को भोजन डिस्ट्रिब्यूट करते हुए देखा गया था. उन्होंने महामारी में जानवरों की मदद करने और बच्चों के पोषण की दिशा में भी पहल की है. जैकलीन ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह बेजुबान जानवरों को दुलारती दिख रही हैं. साथ में, एक्ट्रेस कुछ गरीबों के बीच खाना बांटती भी नजर आई थीं, जिसे लेकर उनकी खूब तारीफ हुई.

(फोटो साभारः Instagram/jacquelinef143)

उन्होंने जूम से हुई बातचीत के दौरान कहा, 'हमें वहां 100 बेड का अस्पताल मिलने जा रहा है. हमारे पास 500 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर हैं. हमने दो एंबुलेंस भी खरीदी हैं.' काम की बात करें तो जैकलीन 'भूत पुलिस' में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ नजर आएंगी. जैकलीन ने हाल में YOLO फाउंडेशन की शुरुआत की है. खास बात ये है कि इस फाउंडेशन का सारा भार जैकलीन ने अपने कंधों पर उठा रखा है. अब जैकलीन का यह फाउंडेशन कई एनजीओ के साथ भी काम कर रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज