Home /News /entertainment /

जैमी लीवर ने उतारा सोनम कपूर का जबरदस्त नकल, जॉनी लीवर की बेटी का VIDEO हुआ वायरल

जैमी लीवर ने उतारा सोनम कपूर का जबरदस्त नकल, जॉनी लीवर की बेटी का VIDEO हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर छाया जैमी लीवर का वीडियो (Video Grab Instagram @its_jamielever)

सोशल मीडिया पर छाया जैमी लीवर का वीडियो (Video Grab Instagram @its_jamielever)

जैमी लीवर (Jamie Lever) ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इस वीडियो में जैमी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर का जबरदस्त नकल उतारती दिख रही हैं.

    नई दिल्ली. जैमी लीवर (Jamie Lever) अपने टैलेंट के दम पर आज अच्छी पहचान बनाने में सफल रही हैं. बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जैमी लीवर भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रही हैं. जॉनी लीवर जिस तरह से कई बॉलीवुड सितारों की नकल उतारा करते थे, ठीक उसी तरह अब जैमी भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मिमिक्री करती दिखती हैं. बड़े पर्दे पर न सही, लेकिन छोटे पर्दे पर जैमी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

    जैमी आए दिन किसी न किसी टीवी शो में नजर आ ही जाती हैं और दर्शकों को उनका परफॉर्मेंस भी काफी पसंद आता है. बता जैमी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए यहां अपने कॉमेडी वीडियो शेयर कर दर्शकों का दिल जीतती रहती हैं. इंस्टा पर जैमी को 6 लाख से ज्यादा लोग फॉलो भी करते हैं, यानी टीवी के साथ-साथ जैमी की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

    जैमी ने तीन दिन पहले ही अपना एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टा पर शेयर किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में जैमी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर का जबरदस्त नकल उतारती दिख रही हैं. लोगों को जैमी का यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. जैमी के चाहने वाले लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी कला की जमकर तारीफ कर रहे हैं. अब इस वीडियो को 90 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

    Tags: Jamie lever, Sonam kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर