• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Sridevi Birth Anniversary: जब श्रीदेवी का हाथ थामे चलती दिखीं नन्हीं जाह्नवी, हर तरफ छा गया था मां-बेटी का स्टाइलिश अवतार

Sridevi Birth Anniversary: जब श्रीदेवी का हाथ थामे चलती दिखीं नन्हीं जाह्नवी, हर तरफ छा गया था मां-बेटी का स्टाइलिश अवतार

श्रीदेवी संग नन्हीं जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल. (फोटो साभार: janhvikapoor/celebrityshala/Instagram)

श्रीदेवी संग नन्हीं जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल. (फोटो साभार: janhvikapoor/celebrityshala/Instagram)

श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) का हाथ थामे नन्हीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के लिए आज का दिन बेहद इमोशनल है. यूं तो मां की याद हर मौके पर आती है लेकिन मम्मी श्रीदेवी (Sridevi) की बर्थ एनिवर्सरी पर दर्द और गहरा हो जाता है. अपने बचपन से लेकर उनके साथ बिताए गए हर पल खास बेहद याद आते हैं. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जाह्नवी अपनी मम्मी श्रीदेवी का हाथ थामे नजर आ रही हैं.

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो किसी फंक्शन का लग रहा है. इस वीडियो में जाह्नवी के साथ-साथ खुशी और पापा बोनी कपूर भी नजर आ रहे हैं. इस पुराने वीडियो में जाह्नवी पहचान में ही नहीं आ रही हैं. लहंगा पहने जाह्नवी ने मम्मी का हाथ थामा हुआ है तो खुशी ने अपने पापा का. आम तौर पर जैसे किसी फंक्शन में कोई फैमली शिरकत करती है कुछ ऐसा ही श्रीदेवी का परिवार भी सजा-धजा दिख रहा है.


    जाह्नवी कपूर अभी बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी ही कर रहीं थी जब श्रीदेवी दुनिया से रुखसत हो गई थीं. फिल्म ‘धड़क’ से जाह्नवी ने काम करना शुरू किया है. इस समय ‘गुडलक’ ‘जेरी’, ‘तख्त’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘रणभूमि’ जैसी फिल्मों में काम कर रहीं हैं. जाह्नवी बेहद स्टायलिश  और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं.

    (फोटो साभार:janhvikapoor/Instagram)

    ये भी पढ़िए-‘लम्हे’ में यश चोपड़ा ने रेखा को किया था रिप्लेस, श्रीदेवी के बाद भी फ्लॉप हो गई थी फिल्म फिर…

    सब जानते हैं कि श्रीदेवी बॉलीवुड की एक ऐसी दिग्गज अदाकारा थी जिसने अपने दम पर कई फिल्मों को सुपरहिट करवाया है. श्रीदेवी बला की खूबसूरत थीं जिन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम, तेलगू, कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया. आज श्रीदेवी (Sridevi Birth Anniversary) की बर्थ एनिवर्सरी है. ऐसे में उनसे जुड़ी तमाम यादें सामने आ रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज