Video: जाह्नवी कपूर ने आंटी महीप कपूर के साथ लगाए जमकर ठुमके, चाची-भतीजी ने मिलकर मचाया धमाल

महीप कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई वीडियोज शेयर किए है. फोटो साभार: @MaheepKapoor instagram

महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने हाल ही में अपनी भतीजी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है. वह वीडियो में जाह्नवी कपूर के साथ 'नदियों पार' सॉन्ग पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की पत्नी महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने 'Fabulous Lives Of Bollywood Wives' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हाल ही में उन्होंने अपनी भतीजी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है. वह वीडियो में जाह्नवी के साथ उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'रूही' के गाने 'नदियों पार' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

    महीप कपूर (Maheep Kapoor Video) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई वीडियोज शेयर किए है. वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi) को मंच देखा जा सकता है, वह स्टेज पर महीप को अपने साथ शामिल होने के लिए कहती हैं. यह वीडियो किसी पार्टी का है. स्टेज पर आने के बाद जाह्नवी उन्हें 'नदियों पार' गाने का हुक स्टेप सिखाती नजर आती हैं. दोनों साथ मिलकर गाने पर थिरकते हुए एंजॉव करती हैं. महीप का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में चाची-भतीजी की केमिस्ट्री देखते बन रही है.

    इस दौरान जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) येलो कलर की ड्रेस में ग्लैमरस लग रही हैं, जबकि महीप ब्लैक रंग की ड्रेस में खूबसूरत दिख रही हैं. वीडियो को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए महीप ने लिखा, 'जब मेरी भतीजी ने जोर दिया तो, मैंने उनके साथ स्टेज पर डांस किया. उन्होंने एक और वीडियो के कैप्शन में लिखा, "#ClearlyDancingNotMyForte" आप भी देखें वीडियो.






    ये भी पढ़ें: जब बहन की शादी में सज-धजकर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, देखकर लोगों को आई श्रीदेवी की याद

    वर्क फ्रंट की बात करें तो महीप कपूर जल्द ही अपने हिट शो के दूसरे पार्ट में नजर आने वाली हैं. दूसरी ओर, जाह्नवी कपूर की झोली में कई प्रोजेक्ट हैं. वह 'दोस्ताना 2' में दिखाई देंगी जो जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन की 2008 की फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वल है. उनके पास पाइपलाइन में 'गुडलक जेरी' भी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.