जैस्मीन भसीन का छलका दर्द, बोलीं- 'Covid-19 पॉजिटिव मां के लिए इलाज ढूंढना था मुश्किल'

जैस्मी भसीन इस समय जम्मू में अली गोनी और उनके परिवार के साथ रह रही हैं (फोटो साभारः Instagram/jasminbhasin2806)

जैस्मी भसीन इस समय जम्मू में अली गोनी और उनके परिवार के साथ रह रही हैं (फोटो साभारः Instagram/jasminbhasin2806)

एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ( Jasmin Bhasin) ने खुलासा किया कि उनकी मां कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित हो गई थीं. तब एक्ट्रेस के पिता के लिए उनकी मां के लिए बेड तलाशना काफी जद्दोजहद वाला काम बन गया था.

  • Share this:
मुंबईः भारत को कोविड -19 (Covid-19) संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. लोगों को भयानक स्थिति का सामना करना पड़ रहा है. काफी तेजी से फैलने वाले वायरस ने मेडिकल सेवाओं को कमजोर कर दिया है. दुनिया भर की कई मशहूर हस्तियां लोगों के जरिये जरूरी सुविधाएं जुटा रही हैं और लोगों की मदद कर रही हैं, जबकि कुछ सेलेब्स सोशल मीडिया पर भयावह स्थिति पर निराशा जता रहे हैं. हाल में, टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने ट्विटर पर अपनी निराशा जाहिर की है. उन्होंने बताया कि वे मेडिकल सुविधाओं के अभाव से बिलकुल टूट गई हैं. उन्होंने खुलासा किया कि उनकी कोविड-19 से पीड़ित मां को भी इन स्थितियों का सामना करना पड़ा था.

आज जैस्मीन ने हर रोज होने वाली मौतों, अस्पतालों में बैड तलाशने के लिए कोशिश कर रहे लोगों और ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी को लेकर ट्वीट किया. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि कुछ दिन पहले, उनका परिवार भी इसी स्थिति से जूझ रहा था. उसकी मां गंभीर रूप से बीमार थी और अस्पताल में बैड तलाशना, एक चुनौती बन गया था. उन्होंने कहा कि वे महसूस कर सकती हैं कि हर कोई उस दर्द से गुजर रहा है, जब उनके बूढ़े पिता अपनी मां की देखभाल के लिए जद्दोजहद कर रहे थे. आखिर में, एक्ट्रेस ने कहा कि हर कोई इसी हालात से गुजर रहा है.

(फोटो साभारः Twitter/Jasmin Bhasin)



जैस्मीन के मम्मी-पापा कोटा में रहते हैं, जबकि वे जम्मू में एली गोनी और उनके परिवार के साथ रहती हैं. जैस्मीन सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर करने से कभी नहीं कतरातीं. इससे पहले, एक्ट्रेस ने उन लोगों के लिए अपनी चिंता जाहिर की थी जो इस संकट में परेशान रहे. उन्होंने सभी से अपने घरों तक सीमित रहने और सुरक्षा के उपाय सख्ती से पालन करने का अनुरोध किया.

(फोटो साभारः Twitter/Jasmin Bhasin)


ईटाइम्स से बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा था कि कोविड-19 की दूसरी लहर इतनी खराब कैसे है कि कोई अपने घर के अंदर भी सुरक्षित नहीं है. महामारी के कारण, हर कोई अकेलेपन से जूझ रहा है. वे कहती हैं, 'ज्यादातर लोग अकेलेपन से पीड़ित हैं, अकेले हैं या घरों में बंद हैं. सौभाग्य से हमने सही निर्णय किया और अली के परिवार के पास जम्मू आ गई.' उन्होंने कहा कि वे और अली दोनों परिवार और दोस्तों के आस-पास रहने से खुश हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज