जय भानुशाली और माही विज अपनी बेटी को चौराहे पर अकेला छोड़कर भागे, देखें वायरल VIDEO

जय भानुशाली को अपनी बेटी की फोटोज और वीडियोज पोस्ट करना पसंद है (फोटो साभारः Instagram/ijaybhanushali)

एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वे अपनी पत्नी माही विज (Mahhi Vij) और बेटी के साथ मुंबई की सड़कों पर टहलते नजर आ रहे हैं. लेकिन, फिर वे अचानक अपनी बेटी को बीच सड़क पर छोड़कर भाग जाते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. ज्यादातर लोगों की तरह एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) को अपनी बेटी की फोटोज और वीडियोज पोस्ट करना पसंद है. अब एक्टर के फैंस को भी उनकी मजेदार वीडियोज (Jay Bhanushali Video) का इंतजार रहता है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. फैंस एक्टर की बेटी की क्यूटनेस पर फिदा रहते हैं और बहुत प्यारे-प्यारे कमेंट करते हैं. जय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बार फिर अपनी बेटी का वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो गया है. बता दें कि एक्टर की बेटी महज 18 महीने की है.

    वीडियो में आप जय भानुशाली को उनकी पत्नी माही विज और बेटी के साथ देख सकते हैं, जो मजे से खाली सड़क पर टहलते नजर आ रहे हैं. लेकिन फिर वे दोनों अपनी बेटी को छोड़कर उल्टी दिशाओं में भागने लगते हैं. बेटी कुछ पल के लिए रुकती है, फिर अपने पिता जय के पीछे-पीछे हंसते हुए भागने लगती है. वीडियो के कैप्शन में जय ने लिखा, 'ये पापा की लड़की है. आपने माही का रिएक्शन देखा ही होगा. वे इस बात से बेहद दुखी थीं कि तारा ने उन्हें एक बार भी नहीं देखा.’ एक्टर ने इस वीडियो को करीब दो दिन पहले पोस्ट किया था, जिस पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आज चुके हैं.




    फैंस के अलावा टीवी सेलेब्स ने भी वीडियो पर प्यारे कमेंट किए हैं. एक्टर करणवीर वोहरा ने कमेंट में लिखा है- 'पापा की गर्ल.' एक्टर सुनील शेट्टी ने दिल का इमोजी पोस्ट किया है. इस वीडियो पर फैंस भी खूब अपना प्यार लुटा रहे हैं. कोरोना महामारी के बीच, हर कोई अपने बच्चों को लेकर चिंतित है. दरअसल, कोरोना की तीसरी लहर में बच्चों के बच्चों के प्रभावित होने की खबर आई थी, जिसे लेकर माही विज काफी चिंतित हो गई थीं. उन्होंने खुलासा किया था कि यह रिपोर्ट पढ़ने के बाद, वे आधे घंटे तक रोई थीं. साथ में, माही ने अपनी बेटी के बारे में खूब सारी बातें भी कीं.