होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: जया बच्चन एक बार फिर पैपराजी पर हुईं गुस्सा, शांत कराते दिखे बेटे अभिषेक बचच्चन, हो गईं ट्रोल

VIDEO: जया बच्चन एक बार फिर पैपराजी पर हुईं गुस्सा, शांत कराते दिखे बेटे अभिषेक बचच्चन, हो गईं ट्रोल

अभिषेक बच्चन अपनी मां जया बच्चन को शांत करवाते हुए. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

अभिषेक बच्चन अपनी मां जया बच्चन को शांत करवाते हुए. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

जया बच्चन (Jaya Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो मे ...अधिक पढ़ें

जया बच्चन (Jaya Bachchan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह पैपराजी पर गुस्सा करते हुए नजर आ रही हैं. हम सभी जानते हैं उन्हें पैपराजी का शौक नहीं रहा. जया अक्सर अपने आस-पास पैपराजी को देखकर भड़क जाती हैं और इस पर प्रतिक्रिया भी देती हैं. इन रिएक्शंस की वजह से वह हमेशा चर्चा में रहते हैं. कुछ देर पहले पैपराजी विरल भयानी ने जया का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है. उनके साथ उनके बेट अभिषेक बच्चन भी हैं.

वायरल वीडियो में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और जया बच्चन को एक कार से बाहर निकलते हैं और इसके बाद दोनों एयरपोर्ट पर एंट्री करते हैं. अभिषेक पैपराजी को देख अभिवादन करते हैं. जबकि जया वहां मौजूद पैपराजी से खफा नजर आईं और उन पर चिल्लाने लगीं. वह पैपराजी को गुस्से में कहती हैं, “आप क्या कर रहे हैं? हद होती है.”

करण जौहर की Hosting देख जब जया बच्चन ने लगाई थी लताड़, कहा, ‘चिल्ला क्यों रहे हो?’

" isDesktop="true" id="4696445" >

नेटिजंस ने किया जया बच्चन को ट्रोल

वहीं, अभिषेक बच्चन अपनी मां जया बच्चन को शांत करने की कोशिश करते हुए नजर आए. जया का यह बर्ताव नेटिजंस को पसंद नहीं आया. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर उन्हें ‘खड़ूस’ बताया. यूजर ने लिखा, “खड़ूस जया बच्चन.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “रहने दो नहीं तो जया को गुस्सा आ जाएगा.” एक ने लिखा, “उन्हें इग्नोर कर दो.. वह अनडिजर्विंग हैं.”

काजोल संग हुआ था जया का वीडियो वायरल

जया बच्चन को हाल ही में मुंबई के एक दुर्गा पूजा पंडाल में देखा गया था. वह पंडाल में काजोल के साथ समय बिताते हुए देखा गया था. पंडाल का एक वीडियो भी सामने आया था. इस वीडियो में जया को काजोल का अभिवादन करते हुए देखा गया था. लेकिन उन्होंने अपना मास्क नहीं उतारा था. काजोल ने उन्हें मास्क उतारने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था.

Tags: Abhishek bachchan, Jaya bachchan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें