Home /News /entertainment /

jaya prada emotional remembering her mother in superstar singer 2

'Superstar Singer 2' के स्पेशल एपिसोड में मां को याद कर भावुक हुईं जया प्रदा, देखें VIDEO

'सुपरस्टार सिंगर 2' के स्पेशल एपिसोड में जया प्रदा (फोटो क्रेडिट : Facebook @jayapradaofficial)

'सुपरस्टार सिंगर 2' के स्पेशल एपिसोड में जया प्रदा (फोटो क्रेडिट : Facebook @jayapradaofficial)

जया प्रदा (Jaya Prada) ने कहा, "मैं सुबह से रात तक अपने काम में लगी रहती थी, टाइम पर खाना भी नहीं खा पाती थी. मुझे याद है कि मेरी मां एक गिलास दूध लेकर कार के दरवाजे तक मेरे पीछे दौड़ती थी, ताकि मैं कम से कम खाली पेट घर से बाहर न निकलूं. मैं बस यही कहती थी कि मेरे पास इन सब के लिए टाइम नहीं है, लेकिन अब जब वो मेरे साथ नहीं हैं, तो मुझे उनकी बहुत याद आती है कि काश वह यहां होती, तो मेरी जिंदगी आसान होती".

अधिक पढ़ें ...

सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ (Superstar Singer 2) में जल्द ही एक स्पेशल एपिसोड मनाया जाएगा. यह स्पेशल एपिसोड मां को समर्पित होगा. इस एपिसोड के लिए कंटेस्टेंट्स ने अपनी जोरदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतने की पूरी कोशिश की है. जल्द ही इन सभी कंटेस्टेंट्स को दुनिया की खूबसूरत शख्सियत यानी ‘मां’ को सेलिब्रेट करते हुए देखा जाएगा. इस खास एपिसोड को सेलिब्रेट करने के लिए जया प्रदा (Jaya Prada) भी इस हफ्ते की स्पेशल गेस्ट के तौर पर जजों के पैनल में शामिल होने जा रही हैं, जिन्होंने 70 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया.

‘सुपरस्टार सिंगर्स 2’ के इस खास एपिसोड में एक परफॉर्मेंस को देखकर सभी की आंखें नम हो जाएंगी. शो की नन्ही कंटेस्टेंट मिस मोहाली सायशा और कैप्टन पवनदीप राजन की ‘लुका छुपी’ गाने पर दिल को छू लेने वाली अदा हर किसी का दिल जीत लेगी. फिल्म ‘रंग दे बसंती’ का ये लोकप्रिय गाना हर किसी के मन में भावनाओं का तूफान खड़ा कर देता है. इसी तरह जब इस गाने पर कंटेस्टेंट-कप्तान की जोड़ी परफॉर्म करेगी तो जज, कैप्टन, कंटेस्टेंट और यहां तक ​​कि दर्शकों की आंखों में भी आंसू आ जाएंगे.

‘मां’ की याद में भावुक हुईं जया प्रदा
इस ‘मां स्पेशल एपिसोड’ में मां के ऊपर गाए गए इस खास गाने को सुनकर स्पेशल गेस्ट जया प्रदा अपनी ‘मां’ को याद कर थोड़ी भावुक गईं. रोती हुई जया प्रदा ने बताया कि कैसे मां दुनिया का सबसे कीमती उपहार है, जिसे हम सभी को संजोना और सम्मान देना चाहिए. इस दौरान उन्होंने कहा है कि, “मैं एक दिन में पांच शिफ्ट में काम करती थी. मैं सुबह से रात तक अपने काम में लगी रहती थी, टाइम पर खाना भी नहीं खा पाती थी.”

‘मां के साथ होने से जिंदगी आसान थी’
जया ने आगे कहा, “मुझे याद है कि मेरी माँ एक गिलास दूध लेकर कार के दरवाजे तक मेरे पीछे दौड़ती थी, ताकि मैं कम से कम खाली पेट घर से बाहर न निकलूं.” अपनी मां के साथ बिताए पलों को याद करते हुए जया ने कहा, “मैं बस यही कहती थी कि मेरे पास इन सब के लिए टाइम नहीं है, लेकिन अब जब वो मेरे साथ नहीं हैं, तो मुझे उनकी बहुत याद आती है कि काश वह यहां होती, तो मेरी जिंदगी आसान होती”.

Tags: Jaya prada

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर