जिया खान की मां ने किया #CBIForSSR का समर्थन, बोलीं- 'मेरी बेटी की तरह सुशांत को भी मारा गया'

जिया खान की मां ने किया #CBIForSSR का समर्थन, बोलीं- 'मेरी बेटी की तरह सुशांत को भी मारा गया'
जिया खान की मां राबिया खान ने भी सुशांत के केस की जांच सीबीआई से कराने की पैरवी की हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने के लिए जिया खान (Jiah Khan) की मां राबिया खान (Rabia Khan) ने सीबीआई जांच को लेकर लेबा चौड़ा पोस्ट शेयर क‍िया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 10:18 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput suicide case) की जांच के लिए भले मामला सीबीआई (CBI) ने दर्ज कर लिया हो, लेकिन रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की अपील के बाद फैसला सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court ) को सुनाना है कि आखिर इस केस की सुनवाई कौन करेगा. यहीं वजह है कि एक बार फिर सुशांत के फैंस, परिवार और बॉलीवुड सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की मां राबिया खान (Rabia Khan) ने भी सुशांत के केस की जांच सीबीआई से कराने की पैरवी की हैं. उन्होंने सुशांत के निधन को आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या बताया. उन्होंने कहा कि जिस तरह उनकी बेटी की मौत को आत्महत्या का रूप दिया गया था, ठीक वैसे ही सुशांत के केस में भी हुआ है.

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए जिया खान (Jiah Khan) की मां राबिया खान (Rabia Khan) ने सीबीआई जांच को लेकर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर क‍िया है. उन्होंने लिखा- 'मुझे इससे ज्यादा मजबूर, बेबस और उदास इससे पहले कभी महसूस नहीं हुआ, जिस तरह से उनकी बेटी को मारा गया, वैसे ही सुशांत के साथ भी हुआ. सुशांत और जिया को पहले झूठा अटेंशन और प्यार दिया गया. जब दोनों उनके नार्स‍िस्टि साइकोपैथ‍िक गैस लाइट‍िंग पार्टनर्स के जाल में फंस गए, तो उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाया गया और उन्हें गाली दी गई.

Image



दोनों का साथ पैसों के लिए इस्तेमाल किया गया और पर‍िवार-चाहने वालों से दूर कर दिया गया. दोनों जिया और सुशांत को मानस‍िक तौर पर डिसेबल करार दिया गया और उन्हें काम ना होने की वजह से डिप्रेस्ड कहा गया. जब पार्टनर्स अपना कंट्रोल खोते गए तो उनके होमिसाइडल डेथ को सुसाइड कहा गया'
Image

उन्होंने आगे लिखा, 'जिया खान और सुशांत के नार्स‍िस्ट‍िक क्रिमिनल पार्टनर्स ताकतवर बॉलीवुड माफ‍ियाओं और नेताओं से जुड़े हुए हैं, इसल‍िए उन्होंने इनकी छाया ले रखी है क्योंकि उन्हें पता है कि ये बॉलीवुड माफ‍िया और नेता के पास क्रिमिनल्स के बिहेवियर को जानने की ताकत है. राजनीतिक दबाव के कारण पुलिस सच नहीं ला पा रही है.

राबिया खान ने कहा कि पुलिस ने अपना पूरा समय सबूत मिटाने और इस होमिसाइडल डेथ को सुसाइड करार देने में अपना समय बिताया. अपनी इस मनगढ़ंत कहान‍ियों को सपोर्ट देने के लिए, वे बॉलीवुड माफ‍िया और उनके सिंड‍िकेट मीड‍िया का सहारा लेते हैं और डिप्रेशन स्टोरी को एंडोर्स करने के लिए महेश भट्ट को एंकर की तरह इस्तेमाल करते हैं.

Image

अपने नोट के तीसरे पार्ट में उन्होंने लिखा- 'पब्ल‍िक के मन में संशय पैदा करने के लिए ये क्रिमिनल्स पीड़ित पर‍िवार पर पैसों की लालच में गलत परवर‍िश, पर्सनल रेपुटेशन जैसे इल्जामों से हमला करते हैं. उन्होंने कहा कि सीबीआई को इन मामलों में तह तक जाकर जांच करनी चाहिए और इन अपराध‍ियों को सजा दिलवानी चाहिए. वरना ये और हैवान बन जाएंगे और अपनी इन बुरे कामों को दोगना कर देंगे और, जिया-सुशांत की तरह दूसरे मासूमों को भी मारते रहेंगे. जो पीड़‍ित हैं वे किसी घटना का श‍िकार नहीं होते, बल्क‍ि नेताओं, पुलिस और बॉलीवुड माफ‍िया, अपराध‍ियों को सुरक्षा देती है और पीड़‍ित के पर‍िवार को डर के साये में जीने को मजबूर करती है. इस तरह के क्राइम्स खत्म होने चाहिए.' ट्विटर पर राबिया खान की ये पोस्ट काफी वायरल हो रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज