• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जुबिन नौटियाल दुबई में करेंगे Live शो, इंटरनेशनल परफॉर्मेंस के लिए एक्साइटेड हैं सिंगर

जुबिन नौटियाल दुबई में करेंगे Live शो, इंटरनेशनल परफॉर्मेंस के लिए एक्साइटेड हैं सिंगर

29 अक्टूबर को जुबिन नौटियाल दुबई में परफॉर्मेंस करेंगें. (फोटो साभार: @jubin_nautiyal/Instagram)

29 अक्टूबर को जुबिन नौटियाल दुबई में परफॉर्मेंस करेंगें. (फोटो साभार: @jubin_nautiyal/Instagram)

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) दुबई (Dubai) में पहली बार परफॉर्मेंस करने को लेकर खासा उत्साहित हैं. सिंगर का कहना है कि हर किसी के लिए यह एक लंबा और मुश्किलों से भरा साल रहा है. मैं अपने संगीत के माध्यम से दर्शकों को कुछ खुशी दे पाऊं यह सबसे बड़ी खुशी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) किसी पहचान के मोहताज नहीं है. सिंगर देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी फेमस हैं. अपनी दिलकश आवाज से सरहदों के पार भी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग बना लगी है. जुबिन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. जुबिन कोविड-19 महामारी (Covid-19 Pandenic) के बीच दुबई (Dubai ) में पहली बार लाइव कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं.

    जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) अपने दिलकश संगीत से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शो के दौरान कोरोना संकट के मद्देनजर काफी एहतियात बरता जाएगा. महामारी के बाद सिंगर पहली बार इंटरनेशनल लाइव म्यूजिक शो करने जा रहे हैं. जुबिन के फैंस को दुबई में ‘बावरा मन’, ‘काबिल हूं’, ‘जिंदगी कुछ तो बता’ जैसे फेमस गाने लाइव स्टेज पर सुनने को मिलने वाले हैं.

    इस आयोजन को लेकर जुबिन खासा उत्साहित है. उन्होंने कहा, ‘दुबई में पहली बार शो करना है. महामारी के बाद के हालात से निपटने की कोशिश में एक साथ एकजुट होने में संगीत ही मदद कर सकता है. संगीत ही एकमात्र जरिया है जो  संकट के इस दौर में राहत पहुंचा सकता है. हर किसी के लिए यह एक लंबा और मुश्किलों से भरा साल रहा है. मैं अपने संगीत के माध्यम से दर्शकों को कुछ खुशी देने पाऊं, इससे बड़ी खुशी नहीं हो सकती’.

    जुबिन नौटियाल की आवाज के दीवाने दुनिया भर में हैं.(FILE)

    बता दें कि कॉन्सर्ट 29 अक्टूबर को कोका-कोला एरिना में आयोजित किया जाएगा. यह दुबई में भारतीय डायस्पोरा और बॉलीवुड संगीत के प्रेमियों के लिए कोको स्वैप के साथ साझेदारी में ब्लू ब्लड की तरफ से आयोजित किया जाएगा.

    ये भी पढ़िए-कंगना रनौत Koo App पर बनीं नंबर वन सेलिब्रिटी,एक्ट्रेस के फॉलोवर्स की संख्या हुई 10 लाख

    शो के आयोजक दुबई सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, और महामारी के बीच सामाजिक दूरी के प्रोटोकॉल को बनाए रखने के लिए कम क्षमता वाले आयोजन स्थल पर शो किया जाएगा. जुबिन के प्रशंसकों को इस लाइव कॉन्सर्ट का बेकरारी से इंतजार है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज