Home /News /entertainment /

जूही चावला ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर फराह खान को चौंकाया, कहां हैं आजकल इस फोटो की तीसरी एक्ट्रेस?

जूही चावला ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर फराह खान को चौंकाया, कहां हैं आजकल इस फोटो की तीसरी एक्ट्रेस?

जूही चावला ने पुराने दिनों की फोटो अपने एलबम से शेयर की. (फोटो साभार: iamjuhichawla/Instagram)

जूही चावला ने पुराने दिनों की फोटो अपने एलबम से शेयर की. (फोटो साभार: iamjuhichawla/Instagram)

जूही चावला (Juhi Chawla) मिस इंडिया रह चुकी हैं. इसके अलावा मिस यूनिवर्स में भी हिस्सा लिया था,जहां उन्हें बेस्ट कॉस्ट्यूम का अवॉर्ड मिला था. ब्यूटी पेजेंट में अपना जलवा दिखाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा था. 90 के दशक में जूही की शालीन और मासूम अदायगी ने दर्शकों को दीवाना बना दिया था. फिल्म ‘सल्तनत’ से डेब्यू किया था लेकिन आमिर खान (Aamir Khan) के साथ ‘कयामत से कयामत तक’ में काम कर कयामत ढा दिया था.

अधिक पढ़ें ...

    जूही चावला (Juhi Chawla) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसकी जोड़ी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से लेकर आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसे एक्टर्स के साथ दर्शकों ने बेहद पसंद की. जूही की एक्टिंग के साथ साथ उनकी प्लीजिंग पर्सनैलिटी के लिए भी काफी फेमस हैं. जूही भले ही आजकल फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं,लेकिन सोशल मीडिया का काफी एक्टिव हैं. अक्सर अपने फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस को अपडेट देती रहती हैं. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो शेयर की है,जिसे देख बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाईं.

    जूही चावला का नाम सुनते ही क्यूट स्माइल के साथ हंसता खिलखिलाता चेहरा सामने आ जाता है. जूही के चेहरे पर बढ़ती उम्र का कोई असर नहीं दिखता है, इसकी वजह भी है. जूही हमेशा खुश और मस्त रहती हैं. इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है. जूही ने मस्ती भरे पुराने दिनों को याद करते हुए पूजा बत्रा, फराह खान और अपनी कजिन के साथ थ्रोबैक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा ‘ABCL शो के लिए बैंगलोर गए थे…हम फराह को मिस इंडिया का ताज पहना रहे थे और वह भी मिस इंडिया वाली क्लासिक एक्सप्रेशन दिया था. पूजा ने फराह को ट्रॉफी दी थी. अपनी मस्ती भरी बीते दिनों को याद करते हुए जूही ने लिखा ‘थ्रोबैक सीधे मेरे पर्सनल फोटो एलबम से’.

    (फोटो साभार: iamjuhichawla/Instagram)

    जूही चावला के इस पोस्ट और फोटो को देख फराह खान को भी पुराने दिनों की याद ताजा हो गई. जूही के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा ‘ओहहह माय गॉड !  यह मिस वर्ल्ड के आयोजन का समय था..क्या फन था’.  जूही चावला  के शेयर किए इस फोटो में पूजा बत्रा को पहचान पाना मुश्किल है. फराह, जूही और पूजा तीनों ही बेहद सिंपल लुक में नजर आ रहीं हैं. 90 के सिनेप्रेमियों को ये तस्वीर बेहद अट्रैक्टिव लग रही है.

    ये भी पढ़िए-‘बधाई दो’ की रिलीज डेट आई, पहली बार पर्दे पर दिखेगी राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी

    बता दें कि जूही चावला ने मिस इंडिया रह चुकी हैं. इसके अलावा मिस यूनिवर्स में भी हिस्सा लिया था,जहां उन्हें बेस्ट कॉस्ट्यूम का अवॉर्ड मिला था. ब्यूटी पेजेंट में अपना जलवा दिखाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा था. 90 के दशक में जूही की शालीन और मासूम अदायगी ने दर्शकों को दीवाना बना दिया था. जूही ने फिल्म ‘सल्तनत’ से डेब्यू किया था लेकिन आमिर खान (Aamir Khan) के साथ ‘कयामत से कयामत  तक’ में काम कर कयामत ढा दिया था.

    Tags: Aamir khan, Farah khan, Juhi Chawla, Shahrukh khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर