होम /न्यूज /मनोरंजन /सनी लियोनी का नंबर मांगने की खबर है झूठी, कबीर बेदी बोले- मैंने उनके पति का नंबर मांगा था

सनी लियोनी का नंबर मांगने की खबर है झूठी, कबीर बेदी बोले- मैंने उनके पति का नंबर मांगा था

कबीर बेदी.

कबीर बेदी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने बोल्ड लुक्स और हॉट अवतार के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार उ ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने बोल्ड लुक्स और हॉट अवतार के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. सनी अपने काम के अलावा नेचर को लेकर भी के चर्चा में रहती हैं. सनी एक सॉफ्ट स्पोकन पर्सन है और वो मीडिया से अक्सर बात करते नज़र आती हैं. लोग उनकी एक्टिंग और डांस के अलावा उनके नेचर के भी दीवाने हैं. लेकिन इस बार चर्चा की वजह कुछ और है. दरअसल एक्टर कबीर बेदी ने डब्बू रत्नानी के इवेंट के दौरान सनी लियोनी से कुछ बातचीत की. इसके बारे में स्पॉटबॉय ने खबर प्रकाशित की कि उन्होंने सनी लियोनी से उनका नंबर मांगा.

    लेकिन कबीर बेदी ने इस खबर को पूरी तरह से झूठ और अपमानजनक बताया है. कबीर बेदी ने वेब पोर्टल से खबर को डिलीट करने और इसके लिए माफी मांगने को कहा है. कबीर बेदी ने ट्वीट में लिखा, "ये रिपोर्ट्स सच नहीं हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि मैंने सनी लियोनी का नंबर मांगा था. खबर प्रकाशित करने वाले ने मेरा अपमान किया है. डब्बू रत्नानी के पार्टी में मैंने उनके पति डेनियल वीवर का नंबर मांगा था. बल्कि खुद डेनियल ने ही अपना नंबर मेरे फोन में सेव किया था. इस बात को लेकर इस तरह की अफवाह फैलाना वाकई बेहद अपमानजनक है. उसे यह खबर हटा देनी चाहिए और इसके माफी मांगनी चाहिए." बाद में खुद डेनियल ने भी उनकी बात में हामी भरी.






    इससे पहले स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक हुआ यूं कि दिग्गज कलाकार कबीर बेदी ने डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च 2020 के दौरान सनी लियोनी से उनका कॉन्टैक्ट नंबर मांगा. सनी लियोनी ने अपना पर्सनल कॉन्टैक्ट नंबर देने की बजाए कबीर बेदी को अपने पति डेनियल वेबर का नंबर दे दिया. इस घटना को जिस भी फैन ने सुना वो खुद को हंसने से ना रोक पाया.

    यह भी पढ़ेंः 62 साल के रघुवीर यादव की पत्‍नी ने मांगा तलाक, लगाया विश्‍वासघात का आरोप

    लेकिन इस पूरी खबर को कबीर बेदी ने गलत बताया है. उल्लेखनीय है कि सनी लियोनी ने फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी कैलेंडर 2020 के लिए जो फोटोशूट कराया वो बेहद बोल्ड हैं. इस फोटोज में सनी टॉपलेस हैं और जमीन पर बैठे दिख रही हैं. उनके हाथ में एक बड़ी सी डायरी दिखाई दे रही है जिसे लेकर वह पोज दे रही हैं. सोशल मीडिया पर सनी की फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है और ये फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.

    Tags: Kabir Bedi, Sunny Leone

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें