Home /News /entertainment /

kajal aggarwal gave a beautiful pose while flaunting baby bump an

काजल अग्रवाल ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिया खूबसूरत पोज, कही दिल की बात

काजल ने 2020 में गौतम किचलू से शादी की थी. (Instagram/kajalaggarwalofficial)

काजल ने 2020 में गौतम किचलू से शादी की थी. (Instagram/kajalaggarwalofficial)

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी के तजुर्बे को फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. उन्होंने मैटरनिटी फोटोशूट भी करवाया, जिसकी फोटो और वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने फिल्म 'सिंघम' में यादगार रोल निभाया था. उन्होंने अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'स्पेशल 26' में भी काम किया है.

अधिक पढ़ें ...

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर एक्टिव बनी हुई हैं. उन्होंने एक बार फिर मैटरनिटी फोटोशूट से अपनी एक प्यारी सी तस्वीर फैंस के लिए शेयर की है. फोटो में उन्हें आप गुलाब रंग का थाई स्लिट गाउन पहने हुए देख सकते हैं. एक्ट्रेस ने 2020 में बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की थी.

काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने शनिवार को अपने मैटरनिटी शूट से एक शानदार तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में, एक्ट्रेस को गुलाबी रंग की ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है.

प्रेग्नेंसी का अनुभव किया बयां
काजल ने अपनी तस्वीर के साथ एक कैप्शन में लिखा है, ‘चलिए, इसका सामना करें, मां बनने की तैयारी सुंदर हो सकती है, पर इसमें हलचल भी है. एक पल आपको ऐसा लगता है कि आपकी हर चीज कंट्रोल में है, अगले ही पल आपको बहुत थकावट होती है. आपको हैरानी होती है कि कैसे आप इसे सोने के समय तक मैनेज करते हैं.’

Kajal Aggarwal, Kajal Aggarwal Maternity Shoot, Kajal Aggarwal Baby bump, Kajal Aggarwal motherhood, काजल अग्रवाल, काजल अग्रवाल फोटो, काजल अग्रवाल वीडियो

काजल प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. (Instagram/kajalaggarwalofficial)

मैटरनिटी शूट का शेयर किया था बीटीएस वीडियो
वे आगे कहती हैं, ‘इन दिनों, हफ्तों और महीनों में अपने बच्चे और पार्टनर से प्यार करते वक्त, कभी-कभी हम भूल जाते हैं कि खुशी, उदासी, चिंता जैसी भावनाएं मिलकर हमारी अनूठी कहानी गढ़ती हैं.’ एक्ट्रेस ने शनिवार शाम को मैटरनिटी शूट का एक बीटीएस वीडियो भी शेयर किया था.

फिल्म ‘सिंघम’ से मिली पहचान
काजल अग्रवाल ने फिल्म ‘क्यूं! हो गया ना’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उन्होंने अक्षय कुमार के अपोजिट ‘स्पेशल 26’ में काम किया है. उन्हें ‘सिंघम’ में अपने काम के लिए जाना जाता है. उनके लेटेस्ट प्रोजेक्ट में ‘मोसागल्लू’ और ‘हे सिनामिका’ शामिल हैं. वे कई तमिल और तेलुगु फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं. उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट में ‘आचार्य’, ‘पेरिस पेरिस’ और कमल हासन की ‘इंडियन 2’ शामिल है.

Tags: Kajal aggarwal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर