लाइव टीवी

कमल हासन ने एक्ट्रेस को किया था जबरन Kiss, डायरेक्टर बोले- इसमें कुछ भी अश्लील नहीं है

News18Hindi
Updated: February 25, 2020, 11:13 PM IST
कमल हासन ने एक्ट्रेस को किया था जबरन Kiss, डायरेक्टर बोले- इसमें कुछ भी अश्लील नहीं है
कमल हासन से माफी की जा रही है मांग.

फिल्म की शूटिंग चल रही थी. अचानक कमल हासन ने 16 साल की एक्ट्रेस को किस कर लिया. ये किस स्क्रिप्ट में नहीं था. बाद में फिल्म के डायरेक्टर ने रेखा से कहा, "इसमें कुछ भी अश्लील नहीं है."

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 11:13 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. साउथ की वेटरन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने पिछले साल एक इंटरव्यू में काफी सनसनीखेज खुलासा किया था. उन्होंने इंटरव्यू 1986 में बालचंदर की फिल्म 'पुन्नागै मन्नन' का जिक्र किया है. इसमें तमिल एक्ट्रेस रेखा और कमल हासन थे. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि कमल हासन ने उन्हें एक सीन में बिना बताए किस कर लिया था. उन्होंने आगे कहा कि कमल हासन और बालचंदर ने इस किस की योजना पहले ही बना कर रखी थी.

दरअसल फिल्म में एक सीन है जहां कमल हासन और रेखा के किरदार आत्महत्या करने जाते हैं. आत्महत्या करने के सीन के पहले कमल हासन रेखा को किस कर लेते हैं. किस के बारे में रेखा को कुछ भी नहीं पता था और ना ही ये किस स्क्रिप्ट में था. बाद में फिल्म के डायरेक्टर ने रेखा से जाकर कहा कि 'इसमें कुछ भी अश्लील नहीं है, हमें बस दोनों किरदारों के बीच इमोशन और प्यार दिखाना है'. रेखा इस फिल्म की शूटिंग के वक्त सिर्फ 16 साल की थीं और 10वीं की परीक्षा देकर आई थीं. उन्हें इस बात का बहुत डर था कि उनके पिता ये सीन देख कर काफी नाराज होंगे. रेखा ने आगे कहा ‌कि इस घटना के कारण वो काफी दिनों परेशान और भयभीत रही थीं.



उसने यह भी कहा कि इस सीन के बाद निर्देशक बालाचंदर और कमल हासन ने उनसे कभी माफी नहीं मांगी. भले ही वीडियो में रेखा बहुत शांत नजर आ रहीं है, मगर अचानक यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. लोग इसे यौन उत्पीड़न का दूसरा रूप बता रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की काफी सख्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लोग कमल हासन को रेखा से इस किस के लिए माफी मांगने को कह रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, Photos वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 11:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर