Video: ब्रेन कैंसर से जंग लड़ रहा था शख्स, कमल हासन से बात करने की जताई इच्छा, सुपरस्टार ने पूरी कर दी ख्वाहिश

जब से कमल हासन की अपने फैन से बात करने की खबर सामने आई है तब से लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

भारत के सुपरस्टार और तमिल एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) ने अपने एक फैन (Fan) से वीडियो कॉल पर बात कर उसकी इच्छा पूरी की है. उनके फैन को ब्रेन कैंसर (Brain Cancer) है. सोशल मीडिया पर कमल हासन की तारीफ हो रही है. इस बातचीत का वीडियो भी वायरल (Kamal Haasan Viral Video) हो रहा है. देखें.

  • Share this:
    ऐसा अक्सर देखा गया है कि फैंस अपने फेवरेट फिल्मी कलाकारों के पीछे जान देने को भी तैयार हो जाते हैं. कई फैंस अपने चहेते एक्टर्स या एक्ट्रेस के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. फिल्म सेलिब्रिटीज (Film Celebrities) कई लोगों के लिए उनकी पूरी जिंदगी बन जाते हैं. मगर ऐसा कम ही देखा गया है कि फिल्म सेलिब्रिटीज भी अपने फैंस को उसी जज्बात से प्यार करें जैसे उनके फैंस उन्हें करते हैं. साउथ सिनेमा (South Cinema) के दिग्गज एक्टर और सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने ऐसा ही कुछ कर दिखाया है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी बहुत तारीफ हो रही है.

    कमल हासन के एक फैन हैं जिनका नाम है साकेत राम (Saketh Ram). साकेत की पत्नी और दो बच्चे हैं. लेकिन साकेत एक बड़ी बीमारी से जूझ रहे हैं. उन्हें स्टेज 3 का ब्रेन कैंसर है. इस दौरान उन्होंने अपने चहेते एक्टर कमल हासन (Actor Kamal Haasan) से बात करते की इच्छा जताई. ये उनकी बहुत लंबे वक्त से ख्वाहिश थी कि वो अपने चहेते स्टार से मिलें. एस अभिषेक राजा नाम के वीजे और आरजे ने 20 जून को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि क्या ऐसा शख्स है जो कमल हासन, रजनीकांत, आर माधवन, सूर्या से महज 5 मिनट की जूम कॉल मीटिंग करवा सके. एक ब्रेन कैंस से जंग लड़ रहे शख्स की ये फाइनल विश है. कमल हासन तक ये बात पहुंची और वो वीडियो कॉल के लिए राजी हो गए. कमल हासन ने जूम कॉल के माध्यम से साकेत और उनके परिवार से बात की और उनका हौसला बढ़ाया.





    सोशल मीडिया पर कमल हासन और साकेत की बातचीत का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग कमल हासन की बहुत तारीफ कर रहे हैं. सुपरस्टार कमल हासन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द ही 'इंडियन 2' और 'विक्रम' में नजर आएंगे. हालांकि 'इंडियन 2' की शूटिंग और फिल्म से जुड़े दूसरे कामों को रोक दिया गया है क्योंकि फिल्म के निर्देशक शंकर और लाइका प्रोडक्शन के बीच कुछ कारणों से तकरार है. रिपोर्ट्स की मानें तो कमल हासन 'विक्रम' की शूटिंग शुरू करने के लिए काफी उत्सुक हैं. ये भी कहा जा रहा है कि 'विक्रम' की शूटिंग शुरू करने से पहले वो 'पपनासम 2' की शूटिंग करना चाहते हैं. इस फिल्म को जीतू जोसफ डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने 'दृश्यम 2' को डायरेक्ट किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.