KRK का मीका सिंह पर पलटवार, कहा- 'अनपढ़ है न कुछ भी फेंकेगा, चिरकुट-गंवार'

कमाल आर खान ने मीका सिंह को सुनाई खरी-खोटी. (फोटो साभार: mikasingh/kamaalrkhan/Instagram)

सलमान खान (Salman Khan) की तरफ से किए गए मानहानि केस पर मीका सिंह (Mika Singh) ने सपोर्ट करते हुए कुछ दिन पहले ही केआरके को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए झापड़ मारने की धमकी दी थी. अब मीका पर केआरके ने हमला बोल दिया है.

  • Share this:
    मुंबई: फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamal R Khan) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे’ का रिव्यू करते-करते दबंग खान पर पर्सनल कमेंट की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. अब सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) उनके निशाने पर आ गए हैं. केआरके ने उन्हें अनपढ़ करार दिया है. हाल ही में मीका ने सलमान खान का समर्थन करते हुए कहा था कि अगर मेरे बारे में कुछ गलत बोला तो केस-वेस नहीं करेंगे बल्कि झापड़ लगाएंगे.

    दरअसल केआरके और सलमान खान के बीच चल रही जंग के बीच मीका सिंह के आने से गुस्साए केआरके ने एक ट्वीट कर सिंगर मीका सिंह को खूब खरी खोटी सुनाई. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा ‘यह चिरकुट, गंवार सिंगर खुद को स्ट्रॉन्ग और अनुराग कश्यप, करण जौहर को कमजोर बता रहा है. इस लुक्खे का एक भाई जेल गया. फिर दूसरा भाई जेल गया और फिर ये खुद जेल गया. ये है इसकी औकात. करण और अनुराग के ड्राइवर की वैल्यू इससे ज्यादा है. अनपढ़ है ना कुछ भी फेंकेगा.’

    (साभार: krk /twitter)


    कमाल आर खान का ये ट्वीट मीका सिंह के हाल ही में किए ट्वीट का जवाब था. मीका ने पंजाबी भाषा में लिखा था, ‘ये सिर्फ बॉलीवुड के सॉफ्ट लोगों को ही टारगेट करता है. वो बाप से पंगा नहीं लेगा. प्लीज मेरे बेटे से बोलो मुझे अनब्लॉक करे प्लीज. मैं करण जौहर और अनुराग कश्यप नहीं हूं. मैं इसका पापा हूं.’ बता दें कि केआरके ने मीका को ट्विटर पर ब्लॉक किया हुआ है.

    (साभार:King Mika Singh/Twitter)


    मीका सिंह और केआरके के बीच सोशल मीडिया पर जमकर जंग चल रही है. दोनों एक दूसरे को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर भी बीच-बीच में इस आग को हवा देने का काम कर रहे हैं.

    (साभार:King Mika Singh/Twitter)


    मीका सिंह ने एक यूजर के ट्वीट को टैग कर रिप्लाई देते हुए लिखा, 'मैं हमेशा बॉलीवुड और दोस्तों के लिए स्टैंड लेता हूं. मेरा बेटा मुझे गुंडा बुलाता है... मैं अपने बेटे कमाल आर खान को बहुत प्यार करता हूं.'