KRK ने बताया उनके किचन में आया भूत, लोगों ने कहा- 'सल्लू दादू ख्यालों में आते हैं किचन में नहीं'

KRK ने वीडियो शेयर कर बताया कि उनके किचन में आया भूत. (फोटो साभार:kamaalrkhan/Instagram )

केआरके के नाम से फेमस कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) ने अपने दुबई वाले घर के किचन का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कमाल बता रहे हैं कि भूत ने डेरा डाल लिया है.

  • Share this:
    मुंबई: कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) यानी केआरके (KRK) एक फिल्म प्रोड्यूसर, एक्टर और राइटर हैं. केआरके फिल्मों के रिव्यू के लिए भी जाने जाते हैं. केआरके का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को केआरके ने खुद ही शेयर किया है. इस वीडियो में में खुद तो नहीं दिख रहे हैं सिर्फ उनकी आवाज और किचन का नजारा दिख रहा है. इस वीडियो में केआरके ने बताया कि उनके किचन का दरवाजा अपने आप बंद हो गया. अब अगर मुझे अपनी जान बचानी है तो यहां से भाग जाना चाहिए. इस वीडियो को शेयर करने पर कमाल जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं.

    कमाल राशिद खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में केआरके बता रहे ‘मैं पिछले 10 मिनट से यहां किचन में बैठा नाश्ता कर रहा था और किचन का ये मेन दरवाजा खुला था, ये दरवाजा खुद ब खुद बंद हो गया, इसका मतलब क्या है भाई, इसका मतलब ये हुआ कि किचन में भूत है. और मुझे अगर जान बचानी है तो मुझे फौरन यहां से भाग जाना चाहिए’. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है ‘क्या मेरे किचन में भूत है ?’ केआरके के इस वीडियो पर केआरके को लोग ट्रोल करते हुए कमेंट कर रहे हैं. किसी ने लिखा कि 'अपने घर का किचन दिखाने का अच्छा बहाना है'.



    इस वीडियो पर किसी ने लिखा 'ठीक से देखो भाई...बॉलीवुड का कोई घटिया प्रोड्यूसर इनविजिबल वॉच पहन के आपसे बदला लेने आया होगा,आपके ऑनेस्ट रिव्यू की वजह से उसकी फिल्म डब्बा हुई और वो कंगाल हो गया होगा' , एक ने लिखा 'ऑडियो-वीडियो मिक्स अप किसी 2 रुपए वाले ने किया है. कहीं ये तुम तो नहीं केआरके ?? 'एक ने लिखा सल्लू दादू ख्यालों में आता है किचन में नहीं'.

    (kamal twitter)


    बता दें कि केआरके ने कुछ दिन पहले सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का रिव्यू किया था. इस रिव्यू में केआरके ने कहा  कि ‘इस फिल्म की कहानी इंसानों की समझ में आना तो मुश्किल है'.