Home /News /entertainment /

kangana ranaut announces the release of emergency tells the film story an

Emergency: कंगना रनौत ने 'इमरजेंसी' की रिलीज का किया ऐलान, फिल्म की कहानी ऐसे की बयां

कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' की डायरेक्टर भी हैं. (फोटो साभार: Instagram/kanganaranaut)

कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' की डायरेक्टर भी हैं. (फोटो साभार: Instagram/kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने जा रही हैं. दर्शक उन्हें इंदिरा गांधी के रोल में देखने के लिए बेताब हैं. कंगना ने अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' की कहानी से जुड़ा एक छोटा सा अंश इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वे इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती है. वे दर्शकों के बीच महिला प्रधान फिल्मों की वजह से जानी जाती हैं. कंगना रनौत ने शनिवार 25 जून को अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) से जुड़ा एक किस्सा बयां किया. बता दें कि 25 जून 1975 को देश में आपातकाल की घोषणा की गई थी.

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साल 1975 के एक अखबार के पहले पन्ने की तस्वीर साझा की है और लिखा है, ‘ये दुनिया के इतिहास की सबसे नाटकीय घटना थी. आज के दिन घोषित किए गए आपातकाल का क्या कारण था और क्या इसके परिणाम हुए थे?’

कंगना निभाएंगी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल
उन्होंने आगे लिखा, ‘इसके केंद्र में दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला थीं. इस पर बड़े स्तर पर फिल्म बननी चाहिए. अगले साल ‘इमरजेंसी’ के साथ सिनेमाघरों में मिलते हैं.’ ऐसा पहली बार नहीं है जब कंगना फिल्मी पर्दे पर किसी राजनेता का किरदार निभा रही हैं. उन्होंने फिल्म ‘थलाइवी’ में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता का किरदार निभाया था.

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Emergency, Kangana Ranaut upcoming Film, कंगना रनौत, कंगना रनौत इमरजेंसी

कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने जा रही हैं. (फोटो साभार: Instagram/kanganaranaut)

कंगना फिल्म ‘इमरजेंसी’ को करेंगी प्रोड्यूस
फिल्म ‘इमरजेंसी’ दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है. इसके अलावा, कंगना दर्शकों के बीच फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ भी लेकर आ रही हैं, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंगना फिल्म ‘इमरजेंसी’ को डायरेक्ट करने के साथ-साथ प्रोड्यूस भी करेंगी.

कंगना ने पिछले साल एक और माइक्रो-ब्लॉगिंग ऐप पर इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी. उन्होंने लिखा था, ‘डायरेक्टर की टोपी दोबारा पहनकर खुशी हुई, एक साल से ज्यादा समय तक ‘इमरजेंसी’ पर काम करने के बाद आखिरकार मुझे लगा कि इसे मुझसे बेहतर कोई निर्देशित नहीं कर सकता.’

कंगना आखिरी बार ‘धाकड़’ में आई थीं नजर
फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कथित तौर पर ‘इमरजेंसी’ और ‘ऑपरेशन ब्लू स्टार’ जैसी घटनाओं को दिखाया जाएगा. कंगना आखिरी बार ‘धाकड़’ में नजर आई थीं. फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई थी.

Tags: Kangana Ranaut, Kangana ranaut news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर