• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कंगना रनौत Koo App पर बनीं नंबर वन सेलिब्रिटी, एक्ट्रेस के फॉलोवर्स की संख्या हुई 10 लाख

कंगना रनौत Koo App पर बनीं नंबर वन सेलिब्रिटी, एक्ट्रेस के फॉलोवर्स की संख्या हुई 10 लाख

कू पर छाई गईं कंगना रनौत. (फोटो साभार:kanganaranaut/Instagram)

कू पर छाई गईं कंगना रनौत. (फोटो साभार:kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कू एप (Koo App) पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग बनाई है. इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वह अकेली महिला सेलिब्रिटी हैं, जिनके 1 मिलियन फॉलोवर्स हैं. मात्र 3 महीने में उनके फैंस की संख्या डबल हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी शानदार अभिनय से लगातार ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में बॉलीवुड को देती जा रही हैं. अपने दम पर किसी फिल्म को हिट करवाने का माद्दा रखने वाली एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. बॉलीवुड गलियारों के साथ-साथ देश और दुनिया से जुड़े तमाम मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. इसलिए कंगना को जब ट्विटर पर बैन किया गया, तो एक्ट्रेस ने कू (Koo) पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई. अब धीरे-धीरे यहां भी कंगना की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है.

    कंगना रनौत ने इसी साल फरवरी में कू एप पर अकाउंट ओपन किया था. अब तक इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कंगना के फॉलोवर्स की संख्या 10 लाख पहुंच चुकी है. पिछले तीन महीनों में उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. कू पर अपनी शानदार मौजूदगी दर्ज करवाने वाली कंगना इकलौती एक्ट्रेस हैं जिसे यह सफलता हासिल हुई है. कंगना ने कू पर अपने बायो में लिखा खुद को ‘देश भक्त’ और ‘गर्म खून वाली क्षत्रिय महिला’ लिखा है.

    (फोटो साभार:Kangana Ranaut/Koo)

    कू एप पर कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘थलाइवी’  का जमकर प्रमोशन किया. इसके अलावा अपने बारे में और देश के मुद्दों पर बेबाक तरीके से अपनी राय रखते नजर आ रही हैं. अपनी फोटो के साथ-साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मां की फोटो भी शेयर कर मां-बेटे के प्यार को लेकर अपने दिल की बात शेयर की है.

    ये भी पढ़िए-VIDEO: निया शर्मा ने टोनी कक्कड़ के साथ किया रोमांटिक डांस, लोगों को पसंद आ रहा एक्ट्रेस का अंदाज

    बता दें कि कू एक माइक्रो ब्लॉगिंग साइट है. इसे मार्च 2020 में शुरू किया गया था. इस प्लेटफॉर्म पर कई भारतीय भाषाओं में अपनी बात रख सकते हैं. इस सोशल साइट का मकसद है कि भारत के लोग अपनी स्थानीय भाषा में अपनी बातों को शेयर कर सकें और एक दूसरे की बातों को आसानी से समझ सकें. ऐसे में कंगना जैसी स्टार एक्ट्रेस की फॉलोवर्स की संख्या बढ़ने से कू के प्रवक्ता काफी खुश हैं. मीडिया की खबरों के मुताबिक प्रवक्ता का कहना है कि ‘हमे खुशी है कि हमारे प्लेटफॉर्म पर कंगना के फॉलोवर्स की संख्या एक मिलियन पहुंच गई है. एक्ट्रेस इस ऐप से जुड़कर कू को मैसेज को आम भारतीयों तक पहुंचाने में मदद की है’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज