करण जौहर-कंगना रनौत की वो मुलाकात, जब एक्‍ट्रेस का गुस्‍सा देख सकपका गए थे न‍िर्देशक

'कॉफी व‍िद करण' में पहुंची कंगना ने करण को 'नेपोट‍िज्‍म को बढ़ावा देने वाला' कहा था.

करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी व‍िद करण' (Koffee with Karan) गेस्‍ट बनकर आई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बातों ने काफी हंगामा मचाया था. इस मुलाकात के बाद जब कंगना और करण आमने-सामने आए तो एक्‍ट्रेस का अंदाज देख करण भौंचक्‍के रह गए थे.

  • Share this:
    करण जौहर (Karan Johar) का वो चैट शो 'कॉफी व‍िद करण' (Koffee with Karan) तो आपको अच्‍छे से याद होगा ज‍िसमें गेस्‍ट बनकर आई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण को बॉलीवुड में 'नेपोट‍िज्‍म का प्रतीक' जैसी कई चीजें कई थी. इसी शो के बाद कंगना और करण के बीच जमकर जुबानी जंग शुरू हुई थी जो अब तक जारी है. लेकिन क्‍या आपको याद है कि करण के उस शो के बाद न‍िर्देशक की मुलाकात कंगना से एक और र‍िएल‍िटी शो पर हुई थी. इतना नहीं, इस शो पर पहुंची कंगना ने शो के होस्‍ट करण वाही (Karan Wahi) और ऋत्विक धंजानी (Rithvik Dhanjani) की जमकर क्‍लास लगाई थी और करण भौंचक्‍के से उन्‍हें देखते रह गए.

    'कॉफी व‍िद करण' के बाद कंगना और करण र‍िएलिटी शो 'इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार' पर एक साथ नजर आए थे. इस शो में करण जौहर और रोहित शेट्टी जज के तौर पर नजर आते थे जबकि कंगना इस शो के एक एपिसोड में गेस्‍ट के तौर पर नजर आई थीं. हालांकि यहां भी कंगना ने शो के होस्‍ट और करण वाही और ऋत्विक को कुछ ऐसा डांटा की कंगना के पास बैठे करण जौहर भी सकपका गए. ये शेा 2018 में टीवी पर टेलीकास्‍ट हुए था.

    karan johar

    दरअसल कंगना शो में करण और ऋत्विक के एक 'शेर' पर भड़क गईं. कंगना ने कहा, 'ये इतने गंदे शेयर हैं, इतने गंदे और इतने वाहियात, और आप क्‍या कह रहे थे क‍ि आप ऑफ कैमरा बोलेंगे.' इसपर करण वाही समझाने की कोशिश करते हैं, 'हम ऑफ कैमरा मारते हैं न.' तो कंगना कहती हैं, 'ऑफ कैमरा क्‍यों मारेंगे, जब शो खत्‍म हो जाएगा तो, यहां क्‍या प्रोपगेट (बाढ़ावा देना) कर रहे हैं आप, ईव-टीस‍िंग..?'.



    वहीं एक दूसरी बातचीत में ऋत्‍विक कंगना से कहते हैं, 'हमने कंगना से उनके ईश्‍क के बारे में नहीं पूछा.' इसपर कंगना कहती हैं, 'मुझे ऐसे बकवास जॉक्‍स पसंद नहीं हैं, पर ठीक है. ये आखिरी एक्‍ट है न.' ये सुनते ही करण वाही कहते हैं, 'माफी कंगना दीदी...' और अचानक कंगना जोर से हंस पड़ती हैं. दरअसल कंगना यहां करण और ऋत्विक की टांग खींच रही थीं. आखिर में कंगना खुद कहती हैं, 'मेरे ईश्‍क के क‍िस्‍से पूरे देश के न्‍यूजपेपर्स में ल‍िखे जाते हैं.'



    बता दें कि 2017 में अपनी फिल्‍म 'रंगून' के प्रमोशन के ल‍िए कंगना, सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ करण जौहर के चैट शो में नजर आई थीं. इसी शो के दौरान कंगना ने करण की काफी टांग खींची थी. व‍िवादों के बाद 2018 में कंगना को 'इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार' पर बुलाए जाने पर करण ने कहा, 'अगर स्‍टारप्‍लस ने कंगना को बुलाया है तो हमें उसे होस्‍ट करने में बहुत अच्‍छा लगेगा. हमारा द‍िल बड़ा है और हमारा घर सभी के ल‍िए खुला है. हम सम्‍मान से उनका स्‍वागत करेंगे.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.