कंगना रनौत ने गंगा में तैरती लाशों को नाइजीरियन कहा, रिटायर्ड IAS बोले- अंदाजा नहीं था कानपुर नाइजीरियन-सिटी है

सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना रनौत को ट्रोल कर दिया है. (फाइल फोटो)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इजरायल और फिलिस्तीन के संघर्ष पर शुक्रवार को वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान गंगा में तैरती लाशों वाली इमेज को नाइजीरिया का बता दिया. इस पर एक रिटायर्ड अधिकारी और कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.

  • Share this:
    मुंबई. अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी भी समसामयिक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती रही हैं. वे किसी भी विवाद की परवाह नहीं करती हैं. इन दिनों इजरायल और फिलिस्तीन में संघर्ष (Israel-Palestine Conflict) हो रहा है. हिंसक संघर्ष में दोनों तरफ से कई लोग मारे जा चुके हैं. कंगना ने इजरायल और फिलिस्तीन के संघर्ष पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

    शुक्रवार को पोस्ट किए इस वीडियो में उन्होंने कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान गंगा में तैरती लाशों पर ऐसी बातें कह दी कि लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. 2 मिनट 53 सेकेंड के वीडियो में कंगना ने कई तरह की बातें कीं. उन्होंने वीडियो की शुरुआत में ईद मुबारक कहा है, फिर अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती की शुभकामनाएं दी हैं.

    इसके बाद उन्होंने कहा कि, 'दुनिया इस समय बहुत सी समस्याओं से जूझ रही है. चाहे कोरोना वायरस हो या देश आपस में लड़ रहे हों. मुझे लगता है कि हमें अच्छे समय में नियंत्रण नहीं खोना चाहिए और बुरे समय में हिम्मत नहीं हारनी चाहिए.' एक्ट्रेस ने एक बार फिर इजरायल की प्रशंसा की और कहा कि देश में कुछ मिलियन लोग ही रहते हैं, लेकिन अगर 5 से 6 देश भी इस पर हमला करते हैं, तो वह एक साथ उन पर आक्रमण करता है.’ वे कह रही हैं कि, 'सड़क पर एक महिला ऑक्सीजन लेती दिख रही है. बाद में पता चला कि महिला का यह वीडियो कोरोना काल का ही नहीं है.'




    1.35 मिनट के बाद एक्ट्रेस गंगा में तैर रही लाशों के बारे में कह रही हैं. उन्होंने कहा है कि, ‘गंगा नदी में लाशें तैर रही हैं, इसकी फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं और पता चला है कि ये तस्वीरें नाइजीरिया की हैं.’ इसी बात सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना रनौत को ट्रोल कर दिया है.

    रिटायर्ड आईएएस अधिकारी की पोस्ट.


    रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह कंगना के वीडियो के साथ ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘कंगना रनावत का कहना है कि, गंगा में तैरती लाशें नाइजीरिया की हैं. उन्नाव, बलिया, कानपुर जैसे शहर नाइजिरियन हैं इसका मुझे बिलकुल अंदाज़ा नहीं था.’ कंगना रनौत नाइजीरिया के बाद वीडियो में कह रही हैं कि, ‘हमारे देश में कुछ ऐसे लोग हैं जो तस्वीरों से देश को बदनाम कर रहे हैं. ये सब यहां के लोग कर रहे हैं. हमारी पीठ में छुरा भोंक रहे हैं.’