Gangster के पूरे हुए 15 साल तो बोलीं कंगना रनौत- मेरी और शाहरुख खान की सक्‍सेस स्‍टोरी सबसे बड़ी

कंगना रनौत और शाहरुख खान. (फोटो साभार- @KanganaTeam/Twitter)

कंगना रनौत और शाहरुख खान. (फोटो साभार- @KanganaTeam/Twitter)

15 yesrs of Gangster: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी डेब्‍यू फिल्‍म के 15 साल पूरे होने पर अपने इस सफर की तुलना शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के सफर से की है. हालांकि इस ट्वीट में कंगना ने ये भी साबित कर द‍िया क‍ि शाहरुख के परिवार का फिल्‍मों से कनेक्‍शन था जबकि उनके पर‍िवार का नहीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 11:46 AM IST
  • Share this:
15 yesrs of Gangster: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने मुंह म‍िया म‍िट्ठू बनते हुए नजर आती हैं. कभी खुद को टॉम क्रूस से बड़ा स्‍टंटकरने वाली एक्‍ट्रेस तो कभी मेर‍िल स्‍ट्रीप और खुद की एक्टिंग की तुलना, कंगना अक्‍सर खुद की तारीफ करते हुए नजर आती हैं. ऐसा ही एक बार फिर कंगना ने क‍िया है. 2006 में र‍िलीज हुई कंगना रनौत की डेब्‍यू फिल्‍म 'गेंगस्‍टर' (Gangster) को र‍िलीज हुए आज पूरे 15 साल हो गए हैं. हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपने 15 सालों के इस सफर की तुलना कंगना ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के सफर से की है. कंगना ने कहा है कि उनकी और शाहरुख की सक्‍सेस स्‍टोरी 'अब तक की सबसे बड़ी सक्‍सेस स्‍टोरी' है. हालांकि इस ट्वीट में कंगना ने ये भी साबित कर द‍िया क‍ि शाहरुख अंग्रेजी मीडियम में पढ़े और उनके परिवार का फिल्‍मों से कनेक्‍शन था. जबकि वो खुद एक गांव से आई हैं और उन्‍हें अंग्रेजी का एक शब्‍द भी नहीं आता था.

कंगना ने अपने ट्वीट में ल‍िखा, '15 साल पहले आज ही के द‍िन 'गेंगस्‍टर' र‍िलीज हुई थी, शाहरुख खान जी और मेरी कहानी अब तक की सबसे बड़ी सफलता की कहान‍ियां हैं. लेकिन शाहरुख द‍िल्‍ली से थे, कॉन्‍वेंट स्‍कूल से पढ़े थे और उनके पेरेंट्स फिल्‍मों से जुड़े थे. जबकि मुझे अंग्रेजी का एक शब्‍द भी नहीं आता था, पढ़ाई नहीं थी और मैं ह‍िमाचल प्रदेश के एक छोटे से गांव से आई थी.'

Kangana Ranaut, shahrukh khan, 15 yesrs of Gangster
कंगना रनौत का ट्ववीट.


कंगना ने आगे ल‍िखा, 'मेरे ल‍िए हर कदम एक संघर्ष था जो मेरे अपने प‍िता और दादाजी से शुरू हुआ था, ज‍िन्‍होंने मेरी ज‍िंदगी को दुखों से भर द‍िया था. और आज 15 सालों बाद इतनी सफलता के बाद भी हर द‍िन मुझे संघर्ष करना पड़ता है यहां बने रहने के ल‍िए. लेकिन ये सब पूरी तरह से लायक है. आप सब का शुक्रिया.'
Kangana Ranaut, shahrukh khan, 15 yesrs of Gangster

आपको बता दें कि कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्‍म 'थलायवी' में जे. जयलल‍िता के क‍िरदार में नजर आने वाली हैं. ये फिल्‍म इसी साल अप्रैल में र‍िलीज होनी थी लेकिन कोरोना की इस दूसरी लहर के चलते इस फिल्‍म की रिलीज को पोस्‍टपोर्न कर द‍िया गया है. इसके अलावा कंगना जल्‍द ही 'धाकड़' और 'तेजस' में नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज