COVID-19 को हराने के बाद अपनोंं से मिलीं कंगना रनौत, संक्रमण के सबसे कठिन फेज के बारे में बताया

कंगना रनौत 'तेजस' में एक वायु सेना अधिकारी का रोल निभा रही हैं (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

कंगना रनौत 'तेजस' में एक वायु सेना अधिकारी का रोल निभा रही हैं (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मनाली में अपने परिवार के साथ शानदार वक्त बिता रही हैं. वे कुछ समय पहले ही कोरोना (Corona) संक्रमण से उभरी थीं. उन्होंने संक्रमण के दौरान हुई परेशानियों के बारे में बताया है.

  • Share this:

नई दिल्लीः 'धाकड़' एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिलहाल शहरों की भागदौड़ और शोर-शराबे से दूर मनाली में समय बिता रही हैं. वे मनाली स्थित अपने घर पर छुट्टियां मना रही हैं. वे रोजाना इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने फैंस को अपने जीवन की झलक देती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ अपनी कुछ खूबसूरत यादें शेयर की हैं.

कंगना ने अपने रिलेटिव्स के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं और उन्होंने एक छोटा सा नोट भी लिखा है, जिसमें वे लिखती हैं, 'कोविड के दौरान आइसोलेशन में रहना, सबसे चुनौतीपूर्ण था. आज मनाली में दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलना काफी प्यारा अऩुभव रहा, दादी टॉम से मिलने मंडी जा रही हूं ...' 'क्वीन' एक्ट्रेस अपनी बहन रंगोली के साथ मुस्कान बिखेरते हुए अपने करीबियों के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आईं.

(फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

काम की बात करें तो कंगना के पास कई दिलचस्प फिल्में हैं. वे अगली बार 'थलाइवी' में दिखाई देंगी, जो तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता पर बनी एक बायोपिक है. वे इसके अलावा, एक्शन फिल्म 'धाकड़' में भी नजर आएंगी, जिसमें वे अर्जुन रामपाल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हैं. वे 'तेजस' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में वे एक वायु सेना अधिकारी का रोल निभाती नजर आएंगी.
बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए तमाम मुद्दों पर अपनी राय देती रहती हैं. हाल में पर्यावरण के मुद्दे पर लोगों का ध्यान खींचने के लिए, एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वे अपने गार्डन में पौधे लगाती नजर आ रही हैं.

कंगना को अक्सर सरकार के समर्थन में बयान देते देखा गया है, जिसके चलते लोग उन्हें काफी ट्रोल भी करते हैं. कुछ दिनों पहले कंगना ने उन लोगों पर हमला बोला था, जो प्रधानमंत्री के भावुक होने का मजाक बना रहे थे. बता दें कि वाराणसी में डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ के साथ चर्चा के दौरान पीएम मोदी भावुक हो गए थे. काफी लोगों को उनका इस तरह भावुक होना सच्चा नहीं लगा था, जिसके चलते सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उनकी भावुकता अपनी बात रखी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज