कंगना रनौत ने इजरायल की तारीफ करते हुए सेना में जाने की इच्छा जाहिर की, देखें VIDEO

कंगना फिल्म 'तेजस' में एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/Kangana Ranaut)

कंगना फिल्म 'तेजस' में एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/Kangana Ranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल में एक वीडियो शेयर कर इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष पर अपनी बात कही है. वे भारत सरकार (Indian Government) से सेना में भर्ती को कंपल्सरी बनाए जाने की अपील भी कर रही हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगभग हर विषय पर चौंकाने वाले बयान देती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने इजरायल (ISrael) और फिलिस्तीन के बीच चल रहे युद्ध के बारे में बात की. इस मुद्दे पर कुछ लोग इजरायल के समर्थन में हैं, तो कुछ फिलिस्तीन के. यहां एक्ट्रेस ने स्पष्ट किया कि वे इजराइल के समर्थन में हैं. कंगना ने यह भी शेयर किया कि वे इस बात से हैरान हैं कि कैसे एक देश आकार में छोटा होने के बावजूद खुद को बचाने में कामयाब रहा है.

कंगना ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है. 2 मिनट 30 सेकेंड के वीडियो (Kangana Ranaut Video) में कंगना ने कई तरह की बातें कीं. उन्होंने यह कहकर वीडियो शुरू किया कि दुनिया कोरोनो वायरस जैसे कई समस्यों से जूझ रही है. साथ में देशों के बीच लड़ाई समेत कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी.



कंगना वीडियो में कह रही हैं, 'मुझे लगता है कि हमें अच्छे समय में नियंत्रण नहीं खोना चाहिए और बुरे समय में हिम्मत नहीं हारनी चाहिए.' एक्ट्रेस ने एक बार फिर इजरायल की प्रशंसा की और कहा कि देश में कुछ मिलियन लोग ही रहते हैं, लेकिन अगर 5 से 6 देश भी इस पर हमला करते हैं, तो वह देश शक्ति के साथ उन्हें मारने का प्रबंध करता है. कंगना ने दावा किया कि इजरायल फिलहाल आतंकवाद से जूझ रहा है और यह दुनिया के लिए एक उदाहरण बन गया है.

साथ में, एक्ट्रेस ने भारत सरकार से अपील की कि वे छात्रों के लिए सेना में भर्ती को अनिवार्य बनाएं. देश सेवा की भावना को जाहिर करते हुए एक्ट्रेस आगे कहती हैं, 'हम भी करना चाहते हैं, हम भी करेंगे.' बता दें कि इजरायल में 18 साल से अधिक आयु के सभी इजरायली नागरिकों को नेशनल मिलिट्री सर्विस में हिस्सा लेना पड़ता है. कंगना जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस में एयरफोर्स पायलट की भूमिका में नजर आएंगी. उन्होंने बार-बार इस प्रोजेक्ट को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज