कंगना रनौत ने Mother's Day पर शेयर की मां की थ्रोबैक PHOTO, बोलीं- 'उनसे लड़ने की भरपूर ताकत मिली'

कंगना रनौत इस समय कोरोना से संक्रमित हैं और क्वारंटीन हैं (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

कंगना रनौत इस समय कोरोना से संक्रमित हैं और क्वारंटीन हैं (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मदर्स डे (Mother's Day) के मौके पर अपनी मां के नाम एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने अपनी मां की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो भी शेयर की है. एक्ट्रेस की यह पोस्ट वायरल हो रही है.

  • Share this:

नई दिल्लीः आज मदर्स डे (Mother's day) के मौके पर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मां को याद कर काफी इमोशनल हो गईं. एक्ट्रेस ने अपनी मां की एक थ्रोबैक फोटो शेयर करके अपने दिल के जज्बात जाहिर किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Kangana Ranaut Instagram) से अपनी मां की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. साथ में एक इमोशनल कर देने वाला पोस्ट भी किया है. वे पोस्ट में कह रही हैं कि उन्हें मां से लड़ने की भरपूर ताकत मिली है.

कंगना लिखती हैं, प्रिय मां, जब मैंने घर छोड़ा था, तब अचानक से दुनिया के बुरे होने की उम्मीद नहीं थी. कभी-कभार घर कॉल करती थी, तो पापा कई तरह के सवाल करते थे. भाई-बहनों के अपने संदेह थे, लेकिन जब भी आप बात करती हैं, तो आप उत्सुकता से केवल एक ही बात पूछती हैं, 'बेटा आपने क्या खाया? आपके लिए कौन खाना पका रहा है? आप अपना खाना कहां से मंगवाती हैं? मां इससे हमेशा मेरे आंसू आ जाते थे. दुख के पलों में मैंने खुद को याद दिलाया कि चाहे कुछ भी हो जाए, एक ऐसा इंसान है जो हमेशा मुझसे प्यार करेगा और इससे मुझे लड़ने और अपना भाग्य बनाने की भरपूर ताकत मिलती थी. मां मैं आपको बहुत प्यार करती हूं. हैप्पी मदर्स डे. आपका, छोटू.'

(फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

कंगना ने शनिवार को यह खबर शेयर की थी कि वे कोविड -19 से संक्रमित हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. कंगना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से कहा कि, 'मैं पिछले कुछ दिनों से अपनी आंखों में हल्की जलन और कमजोरी महसूस कर रही थी. हिमाचल जाने की उम्मीद कर रही थी, इसलिए कल मेरा टेस्ट हुआ और आज नतीजा आया है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं.'
बता दें कि हाल में कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया था. उन पर ट्विटर के नियमों का पालन नहीं करने का आरोप लगा था. कंगना ने रिएक्शन देते हुए कहा था कि उनके पास अन्य मंच भी हैं, जहां वे अपनी बात रख सकती हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज