न‍िक‍िता मर्डर केस: कंगना रनौत का फरहान अख्‍तर पर न‍िशाना- 'इस मौत में आपका भी हाथ है'

फरहान अख्‍तर 'म‍िर्जापुर' वेब सीरीज के प्रोड्यूसर हैं.

फरहान अख्‍तर 'म‍िर्जापुर' वेब सीरीज के प्रोड्यूसर हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर खुलेआम बॉलीवुड एक्‍टर-प्रोड्यूसर फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) को खरी-खरी सुनाई है. कंगना ने निकिता तोमर (Nikita Murder Case) की हत्‍या के मामले में ट्वीट किया है और फरहान को उसमें टैग क‍िया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 11:33 AM IST
  • Share this:
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर खुलेआम बॉलीवुड एक्‍टर-प्रोड्यूसर फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) को खरी-खरी सुनाई है. फरीदाबाद में निकिता तोमर (Nikita Murder Case) की हत्या के मामले में कोर्ट ने कल अपना फैसला सुनाया. इस मामले में तौसीफ और रेहान को कोर्ट ने दोषी करार दिया है. एजेंसी एएनआई के इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) के प्रोड्यूसर फरहान अख्‍तर को ऐसी मौतों के लिए ज‍िम्‍मेदार ठहराया है.

कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा, 'इन लड़कों का ह‍िंसा या अपराध का कोई र‍िकॉर्ड नहीं है. मुख्‍य अपराधी ने पुल‍िस को बताया है कि उन्‍हें 'मिर्जापुर' सीरीज से उस लड़की को मारने की प्रेरणा म‍िली ज‍िसने उसे र‍िजेक्‍ट किया.' इसके बाद कंगना ने अपने ट्वीट में फरहान अख्‍तर को टैग करते हुए ल‍िखा, 'प्र‍िय फरहान अख्‍तर, उम्‍मीद है कि आप समझ पाएंगे कि कला का क‍ितना गहरा प्रभाव पड़ता है, इस तरह की हर मौत में आप सब का बहुत बड़ा हाथ है. दुखद.'

Kangana Ranaut, Farhan Akhtar, Nikita Tomar murder case
कंगना रनौत के ट्वीट का स्‍क्रीनशॉर्ट.


आपको बता दें कि 26 अक्टूबर 2020 को फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर की कॉलेज के बाहर गोली मारकर हत्या की गई थी. निकिता को बल्लभगढ़ में उसके कॉलेज के बाहर ही तौसीफ नाम के एक लड़के ने गोली मारी थी. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसे देखकर हर कोई दहल गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी तौसीफ मिर्जापुर 2 वेब सीरीज के किरदार मुन्ना से बहुत प्रभावित था और इसीलिए जब निकिता ने उसके साथ जाने से मना किया तो उसने गोली मार दी.
kangana ranaut, javed akhtar
कंगना रनौत, जावेद अख्तर.


कंगना और फरहान के बीच इस तरह की बातचीत पहली बार नहीं हुई है. इससे पहले कंगना-ऋतिक व‍िवाद के दौरान, फरहान अख्‍तर ऋतिक रोशन का साथ दे चुके हैं, ज‍िसके बाद कंगना और उनकी बहन रंगोली ने फरहान अख्‍तर पर कई ट्वीट क‍िए थे. आपको बता दें कि कंगना रनौत पर फरहान अख्‍तर के प‍िता जावेद अख्‍तर ने मानहानि का मुकदमा कर रखा है और हाल ही में मुंबई मज‍िस्‍ट्रेट ने एक्‍ट्रेस के ख‍िलाफ जमानती वारंट जारी किया था. जावेद अख्‍तर ने कंगना पर अपनी छवि खराब करने का आरोप लगाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज