Home /News /entertainment /

कंगना रनौत ने कहा- ‘2014 में मिली थी भारत को आजादी’, तो स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर की खिंचाई

कंगना रनौत ने कहा- ‘2014 में मिली थी भारत को आजादी’, तो स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर की खिंचाई

कंगना  रनौत ने देश की आजादी को लेकर विवादास्पद बयान दिया है. (फोटो साभार Instagram/kanganaranaut)

कंगना रनौत ने देश की आजादी को लेकर विवादास्पद बयान दिया है. (फोटो साभार Instagram/kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के विवादास्पद बयान पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कहा कि ‘‘ कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पांडेय ले लेकर रानी ल्क्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार. इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह ?.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर अपने बयान की वजह से विवादों में आ गई हैं. कंगना ने एक कार्यक्रम के दौरान भारत की आजादी को लेकर ऐसा बयान दिया कि सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर क्लास ले रहे हैं. कंगना यूं तो अपने को-एक्टर्स को लेकर अक्सर कुछ ऐसा कह देती हैं कि वह सुर्खियां बन जाती हैं, लेकिन इस बार मामला देश से जुड़ा है, लिहाजा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. कंगना के इस स्टेटमेंट पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने भी निशाना साधा है, तो एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी खिंचाई की है.

    दरअसल, कंगना रनौत टाइम्स नॉउ चैनल के एक कार्यक्रम में पहुंची हुई थीं. इसी दौरान कंगना ने कहा कि सावरकर, रानी लक्ष्मीबाई और नेताजी सुभाषचंद्र बोस इन लोगों की बात करूं तो ये लोग जानते थे कि खून बहेगा, लेकिन ये भी याद रहे कि हिंदुस्तानी-हिंदुस्तानी का खून नहीं बहाए. उन्होंने आजादी की कीमत चुकाई, पर वो आजादी नहीं थी वो भीख थी, और जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है’. कंगना के इस बयान  के बाद कुछ लोग तालियां भी बजा रहे हैं. कंगना के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल करने लगे.

    कंगना रनौत का ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा ‘कौन है ये बेवकूफ लोग जो तालियां बजा रहे हैं, मैं जानना चाहती हूं’.

    (साभार: Twitter)

    वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ‘कंगना से इससे अधिक उम्मीद ही क्या की जा सकती है लेकिन तकलीफ उनसे हुई जिन्होंने इस बात पर ताली बजाई’.

    तो वहीं, वरुण गांधी ने कंगना रनौत ने कहा कि ‘ कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पांडेय ले लेकर रानी ल्क्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार. इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह ?.

    (साभार: Twitter)

    ये भी पढ़िए-रणबीर कपूर की ‘Rockstar’ के 10 साल पूरे, फिल्म के गाने और डायलॉग्स सोशल मीडिया पर मचा रहे धूम

    कंगना रनौत को हाल ही में पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. इस अवॉर्ड के मिलने के बाद कंगना ने कहा था कि ‘जब भी मैं किसी मुद्दे पर बोलती हूं तो लोग कहते हैं कि तुम्हे ऐसे मुद्दों से दूर रहना चाहिए. तुम्हारा इससे क्या मतलब है. तुम क्यों करती हो ये सब. तो उन सभी लोगों के लिए ये अवॉर्ड ही मेरा जवाब है’.

    Tags: Kangana Ranaut, Swara Bhaskar, Varun Gandhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर