कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ पर्मानेंटली सस्पेंड तो आई मीम्स की बहार, लोग बोले- 'कलेजा ठंडा हो गया'

कंगना रनौत पर मीम्स वायरल हो रहे हैं. फोटो साभार- ट्विटर

कंगना रनौत पर मीम्स वायरल हो रहे हैं. फोटो साभार- ट्विटर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्विटर अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड (Kangana Ranaut Twitter account permanently suspended) कर दिया गया. ट्विटर के इस एक्शन के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड का 'पंगा क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने बयानों के चलते वह सुर्खियों में छाई रहती हैं. देश-विदेश के मुद्दों पर अपनी राय रखने की वजह से कई बार उन्होंने ट्रोल भी होना पड़ा है. हाल ही में उन्होंने बंगाल हिंसा (Bengal violence) के खिलाफ अपनी राय रखी, जिसके बाद एक्ट्रेस के ट्विटर अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड (Kangana Ranaut Twitter account permanently suspended) कर दिया गया. ट्विटर के इस एक्शन के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ वक्त से ही अपना ट्विटर खुद से संभाला है, जिसके बाद हर मुद्दों पर वह अपनी बात आए दिन रखती नजर आती हैं. हाल ही में पश्चिम बंगाल में ममता बेनर्जी की पार्टी की जीत के बाद से कंगना टीएमसी के खिलाफ कई तरह के ट्वीट कर रही थीं. कंगना खुलकर बीजेपी का साथ देते हुए टीएमसी पर निशाना साध रही थीं. इसी बीच एक्ट्रेस का अकाउंट पर्मानेंटली सस्पेंड कर दिया गया. इसको लेकर सोशल मीडिया पर अब मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं.



कंगना ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने बंगाल चुनाव के नतीजों के बाद हुई हिंसा के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से साल 2000 वाले रूप में आने की अपील की थी. ट्विटर यूजर्स ने इसे गुजरात के दंगों से जोड़ते हुए, कंगना के ट्वीट को हिंसा और विद्वेष फैलाने वाला करार दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज