सरकार पर तंज कसने वालों को कंगना रनौत की चेतावनी- 'ये लोग बताएंगे कि देश कैसे चलाना है?'

कंगना रनौत ने सरकार को बुरा-भला कहने वालों को दी चेतावनी (फोटो- @KanganaTeam/Twitteer)

कंगना रनौत ने सरकार को बुरा-भला कहने वालों को दी चेतावनी (फोटो- @KanganaTeam/Twitteer)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक नया वीडियो (Kangana Ranaut Video) शेयर किया है, जिसमें उन्होंने उन लोगों के खिलाफ बोला है, जो कोरोना महामारी (Covid-19 Pandemic) को लेकर भारत सरकार (Indian Government) के कामकाज की आलोचना कर रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्लीः एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut), भारत सरकार (Indian Government) के कोरोना महामारी से निपटने के तरीके की आलोचना करने वालों से नाराज हो गई हैं. उन्होंने शुक्रवार दोपहर अपने घर से एक वीडियो (Kangana Ranaut Video) शेयर किया था. वे वीडियो में, सरकार की आलोचना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों से गुहार लगाती नजर आ रही हैं. कंगना ने इस मुद्दे को 'एक और गंभीर मामला' बताते हुए कहा कि हर बार जब भी भारत किसी तरह के संकट में होता है, दूसरे देश उसे निशाना बनाना शुरू कर देते हैं.

एक्ट्रेस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं, 'भारत को दिखाया गया है जैसे कि इसके लोग अभी बंदरों से मनुष्यों में विकसित हुए हैं. वे ऐसा व्यवहार करते हैं, जैसे कि कुछ गोरे लोग आते हैं और आपको अपना दास बनाते हैं. वे बताते हैं कि आपको क्या करना है, कैसे व्यवहार करना है, क्या खाना है और आपको बताएं कि लोकतंत्र क्या है. किसी को चुनने के लिए, आपके पास करने के लिए सही समझ नहीं है, इसलिए हम आपको बताएंगे कि क्या करना है.' कंगना ने कहा कि उनके इरादों को कुछ भारतीय 'बुद्धजीवियों' का समर्थन मिला हुआ है, जो अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर सरकार की आलोचना करते हैं और दुनिया में भारत की छवि को बर्बाद करते हैं.






एक्ट्रेस ने भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते हुए विनाश पर टाइम्स मैगेजीन की हालिया कवर स्टोरी की भी आलोचना की है. उन्होंने कहा है कि भारत के बारे में बात करने वाले देशों के पास कोरोना वायरस को 'कम्यूनिस्ट वायरस' कहने की 'औकात' नहीं है, क्योंकि यह चीन के वुहान में पाया गया था. वे कहती हैं, 'ये लोग हमें बता रहे हैं कि हमारे देश को कैसे चलाना है? वे कौन हैं? अमेरिका की पॉपुलेशन का एक बड़ा हिस्सा पहली लहर में खत्म हो गया था.

वे आगे कहती हैं, 'सभी ने देखा कि इटली में क्या हुआ था. इंग्लैंड अभी भी दूसरी लहर से जूझ रहा है. हम भी इससे जूझ रहे हैं. इसमें कोई संदेह नहीं है. लेकिन क्या किसी ने उनके किसी मंत्री, उनकी डेमोक्रेसी की बुराई की? तुम कौन हो, हमें यह बताने वाले? हम इससे खुद निपट लेंगे. आखिर में, एक्ट्रेस ने यह कहते हुए वीडियो खत्म किया कि सरकार को 'उपद्रवी' लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.'



मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, भारत में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 2 लाख से ज्यादा हो गई है. दिल्ली और मुंबई जैसे शहर अस्पतालों, ऑक्सीजन और अन्य जरूरी दवाओं और बेड की कमी से जूझ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज