मां ने की कंगना रनौत के सिर की मालिश, एक्ट्रेस बोलीं- 'सारी दुनिया के सुख एक तरफ, मां की गोद एक तरफ'

कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म 'थलाइवी' में दिखाई देंगी (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म 'थलाइवी' में दिखाई देंगी (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

कोरोना महामारी (Covid-19 Pamdemic) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने परिवार के साथ मनाली में हैं. एक्ट्रेस ने अब अपनी इंस्टा स्टोरी (Instagram) पर मां के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस की मां उनके सिर की मालिश करती नजर आ रही हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल में मुंबई से अपने मनाली स्थित घर की ओर रवाना हुई थीं. एक्ट्रेस ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने फैंस के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस की मां उनके सिर की मालिश करती नजर आ रही हैं. फोटो देखकर लगता है कि कंगना इन खास पलों का बेहद आनंद उठा रही हैं. फैंस को उनकी ये फोटो बहुत भा रही है. फोटो में आप देख सकते हैं कि कंगना मनाली में अपने शानदार घर की छत पर धूप सेंक रही हैं. साथ में, वे अपनी मां के सिर की मालिश का भी आनंद ले रही हैं.

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस ने इस प्यारी तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'सारी दुनिया के सुख एक तरह मां की गोद एक तरफ.' वे इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट के जरिये अपने फैंस को अपने ठिकाने के बारे में बात रही हैं. एक्ट्रेस अपना ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद से, अपने दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये फैंस से बातचीत कर रही हैं. वे वीडियोज के जरिए अपने फैंस तक अपनी बात पहुंचा रही हैं. वे हर एक समसामयिक मुद्दे पर अपना विचार रखने के लिए जानी जाती हैं.

(फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

हाल में एक्ट्रेस का 2 मिनट 30 सेकेंड का एक वीडियो (Kangana Ranaut Video) खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे इजरायल (ISrael) और फिलिस्तीन के बीच चल रहे युद्ध के बारे में बात कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इजरायल की प्रशंसा करते हुए कहा था कि इस देश में कुछ मिलियन लोग ही रहते हैं, लेकिन अगर 5 से 6 देश भी इस पर हमला करते हैं, तो वह देश भक्ति के साथ उन्हें मारने का प्रबंध करता है. साथ में, कंगना वीडियो में कह रही हैं, 'मुझे लगता है कि हमें अच्छे समय में नियंत्रण नहीं खोना चाहिए और बुरे समय में हिम्मत नहीं हारनी चाहिए.'
हाल में कंगना, कोरोना (COVID-19) से संक्रमित हुई थीं. हालांकि, वे अब इससे ठीक हो गई हैं और फिलहाल अपनी मां के साथ अपने होमटाउन में हैं. काम की बात करें, वे अपनी अगली फिल्म 'थलाइवी' में दिखाई देंगी, जिसमें वे एक्ट्रेस से नेता बनीं दिवंगत जे. जयललिता की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा वे 'धाकड़' में भी हैं, जिसमें दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल उनके को-एक्टर हैं. कंगना 'तेजस' का भी हिस्सा हैं, जिसमें वे एयर फोर्स पायलट का भी रोल निभा रही हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज