ऑक्सीजन को लेकर सरकार की पैरवी करने पर कंगना हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा- 'आप बात के अलावा कुछ करती हैं?'

ऑक्सीजन के मामले में सरकार की पैरवी करना कंगना को पड़ा भारी (फोटो साभार- @kanganaranaut/Instagram)

ऑक्सीजन के मामले में सरकार की पैरवी करना कंगना को पड़ा भारी (फोटो साभार- @kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को आक्रोशित जनता की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. जब मोदी सरकार (Modi Government) से ऑक्सीजन (Oxygen) की आपूर्ति को लेकर पूछे गए एक सवाल का कंगना ने जवाब दिया, तो उन्हें आक्रोशित लोगों ने जमकर ट्रोल किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 11:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश में कोरोना संक्रमण (Covid-19) के चलते हालात बेकाबू हो गए हैं. लोग दवाइयों और ऑक्सीजन के लिए मारे-मारे फिर रहे हैं. हर इंसान इस त्रासदी से कहीं-न-कहीं पीड़ित है. इस मुश्किल समय में अस्पतालों में ऑक्सीजन (Oxygen) और बेड की कमी हो गई है. लोग इन हालातों के लिए केन्द्र सरकार (Central Government) की लापरवाही को कोस रहे हैं. जब कंगना रनौत ने ऑक्सीजन के मामले में सरकार की पैरवी की तो लोगों का गुस्सा एक्ट्रेस पर फूट पड़ा और वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं.

आक्रोशित जनता के सामने, सरकार की पैरवी करना कंगना को भारी पड़ गया. कंगना ने ट्वीट किया था, 'अगर समझ में आता है तो फैक्ट्स को जानें. भारी जनसंख्या, अशिक्षित, गरीब और बेहद जटिल देश को संभालना आसान नहीं है. हर कोई अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहा है. नुकसान की भरपाई नहीं हो सकती, पर हमें आभारी होना चाहिेए, वे जो हमेशा आपके लिए मौजूद रहता है. उसे अपना पंचिंग बैग न बनाएं.'

(फोटो साभारः Twitter/Kangana Ranaut)


इस ट्वीट के साथ कंगना ने एक कट-आउट शेयर किया है, जिसमें लिखा है- 'ऑक्सीजन के लिए क्या कर रहे हैं मोदी?' साथ में कोरोना से निपटने के लिए सरकार के इंतजामों का ब्यौरा दिया है. सबसे नीचे लिखा है, 'मोदी मेहनत में डटे हैं और विरोधी सिर्फ सियासी रोटियां सेंक रहे हैं.'
(फोटो साभारः Twitter)


कंगना के ट्वीट करने की देरी थी कि पहले से आक्रोशित जनता एक्ट्रेस पर टूट पड़ी. ट्विटर यूजर ने एक्ट्रेस के ट्वीट के सामने आते ही उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- 'क्यों भाई, आप बात के अलावा कुछ करते हैं, या फिर किया है या फिर करने वाले हैं.' एक दूसरा यूजर लिखता है, 'मोदी की सबसे बड़ी चमची.' एक तीसरे यूजर ने कोरोना वैक्सीन के लिए आवंटित 35 हजार करोड़ का चिट्ठा खोलकर रख दिया और पूछा कि वे पैसे आखिर कहां गए.

(फोटो साभारः Twitter)




कंगना की बातें सुनने को कोई तैयार नहीं है. एक यूजर लिखता है, 'बस करो दीदी, न हो पाएगा आपसे.' एक और यूजर लिखता है कि अब ये लोगों को कोसना शुरू कर चुकी हैं. इन्हें हाथ में पौधा लेकर घूमना चाहिए और ऑक्सीजन बर्बाद करने के लिए माफी मांगनी चाहिए. इतनी भक्ति ठीक नहीं.' लोग सरकार का पक्ष लेने पर एक्ट्रेस पर भड़के हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज