लाइव टीवी

मशहूर सिंगर ने फांसी लागकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे ससुरालवालों को छोड़ना मत

News18Hindi
Updated: February 18, 2020, 11:04 AM IST
मशहूर सिंगर ने फांसी लागकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे ससुरालवालों को छोड़ना मत
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

इस सिंगर ने आत्महत्या से पहले अपने घरवालों को मैसेज में पूरी कहानी लिखकर भेजी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2020, 11:04 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कन्नड़ फिल्मों की मशहूर गायिका सुष्मिता (Kannada Singer Sushmitha Commits Suicide ) ने अपनी मां के घर पर कथित रूप से फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली. इस खबर ने फैंस के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री को भी बुरी तरह से हिलाकर रख दिया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में सुष्मिता की निजी जिंदगी से जुड़े हैरान कर देने वाले खुलासे किए गए हैं. बताया यहां तक जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या से पहले एक मैसेज में लंबा सुसाइड नोट लिखकर अपनी मौत का कारण बताया और अपने परिवारवालों से दोषियों को नहीं बख्शने की गुजारिश की है.

इस मामले में पुलिस ने सोमवार को बताया कि उनकी मां ने आरोप लगाया है कि दहेज उत्पीड़न के कारण उनकी बेटी ने यह कदम उठाया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि 27 वर्षीय गायिका ने रविवार रात खुदकुशी की. आईबी टाइम्स की एक रिपोर्ट में दाईजी वर्ड रिपोर्ट के हवाले से एक सुसाइड नोट का भी जिक्र किया गया है. जिसमें बताया गया है कि सुष्मिता ने लिखा- 'मां मुझे माफ कर देना, मुझे मेरी गलती की सजा मिल रही है. मेरे पति की आन्टी ने मुझे टॉर्चर किया, वो आए दिन मुझसे घर से निकल जाने के लिए कहती थी. उन्हें छोड़ना मत. शरत, वैदेही और गीता मेरी मौत के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं. मैंने उनसे बहुत गुजारिश की लेकिन उनका दिल और दिमाग फिर भी नहीं पिघला'.

उन्होंने आगे लिखा- 'मैं उनके घर में मरना नहीं चाहती थी. शादी के दिन से ही ये सब शुरू हो गया है. मैंने इस बारे में किसी को नहीं बताया. मेरा अंतिम संस्कार मेरे मायके में ही मेरे भाई के हाथों कराया जाए. मेरे ससुरालवालों को मत छोड़ना नहीं तो मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. मैं आपको बहुत मिस करूंगी मां'.

सूत्रों के मुताबिक, करीब डेढ़ साल पहले शरत कुमार से उनकी शादी हुई थी. शादी के कुछ समय बाद पति और ससुरालवालों से उनके मतभेद सामने आए थे. बात ज्यादा बढ़ने पर वो अपनी मां के साथ उनके घर पर बी रहने लगी थीं. बता दें कि उन्होंने ‘श्रीसमान्य’ और ‘हालू ठुप्पा’ जैसी कन्नड़ फिल्मों में गाने गाए थे.



ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi-10: टास्क के दौरान इस एक्ट्रेस के कान में घुसा कॉकरोच, फिर हुआ कुछ ऐसा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 10:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर