होम /न्यूज /मनोरंजन /कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने TKSS की कास्ट के साथ बनाई पहली होली, सुमोना को पहचानना हुआ मुश्किल

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने TKSS की कास्ट के साथ बनाई पहली होली, सुमोना को पहचानना हुआ मुश्किल

कपिल शर्मा ने गिन्नी और उनके परिवार के साथ बनाई पहली होली

कपिल शर्मा ने गिन्नी और उनके परिवार के साथ बनाई पहली होली

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी फैमिली के साथ धमाकेदार होली (Holi) सेलीब्रेट की. बीवी के साथ पहली होली की तस्वीरें सो ...अधिक पढ़ें

    कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की शादी के बाद ये पहली होली थी और इस होली को उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' की कास्ट के साथ मनाया. कपिल के साथ सुमोना भी इस होली फेस्टिवल में नज़र आईं. हालांकि कपिल और गिन्नी ने बेहद शालीन ढंग से होली खेली वहीं सुमोना के चेहरे पर रंग की कई परतें जमी हुई दिखीं.

    कपिल ने अपनी और नई नवेली दुल्हन की सुंदरता का पूरा ध्यान रखते हुए बहुत ही कम रंग का इस्तेमाल किया. कपिल और गिन्नी के अलावा इस होली पार्टी में रोशेल राव और उनके पति कीथ सेक्वेरा भी मौजूद थे.

    12 दिसंबर को कपिल और गिन्नी शादी के बंधन में बंध गए थे और अगर क्रिसमस को छोड़ दिया जाए तो ये इन दोनों का एक साथ पहला बड़ा त्योहार था. कपिल ने शादी के बाद से कोई ब्रेक नहीं लिया है और वो लगातार अपने नए शो के लिए काम कर रहे हैं. कपिल ने एक लंबे ब्रेक के बाद वापसी की थी और इस बार वो सफल रहे.

    कपिल के शो पर नज़र आने वाली सुमोना भी इस पार्टी में दिखीं


    इस शो में सुनील ग्रोवर और अली असगर तो नज़र नहीं आए लेकिन इस बार कपिल के साथ भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और सुमोना भी मौजूद हैं.

    कपिल के बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर भी इस शो का हिस्सा हैं और होली पार्टी के दौरान वो भी कुछ गड़बड़ करते और खाने में कुछ मिलाते नज़र आए. ऐसा माना जा रहा था कि चंदन और कपिल के बीच भी अनबन हो गई है लेकिन इस होली पार्टी के दौरान उन दोनों को साथ देखकर समझ आया की सब ठीक है.

    Tags: Ginni Chatrath, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें