Home /News /entertainment /

kapil sharma apologises a fan for his team not letting him enter in show says sorry for the inconvenience ss

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर शख्स से कहा Sorry, जानिए ऐसा क्या हुआ जो सरेआम मांगनी पड़ी माफी

कपिल शर्मा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार-@kapilsharma/Instagram.

कपिल शर्मा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार-@kapilsharma/Instagram.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ट्विटर पर शख्स से माफी क्यों मांगी? ये सवाल लोगों के मन में उथल पुथल मच रहा है. आप भी ये जान लीजिए कि आखिर माजरा क्या है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) न केवल ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show ) में अपनी उपस्थिति के लिए बल्कि सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से अपने फैंस का मनोरंजन करने वालों में भारतीय टेलीविजन के उन कलाकारों में शामिल हैं, जिसको लोग सबसे ज्यादा फॉलो करते हैं. उनके शो के लिए लोग दूर-दूर से पहुंचते हैं. ट्विटर पर कपिल काफी एक्टिव रहते हैं. अपने ट्विटर को किस्सों को अक्सर शो में सुनाने वाले कपिल ने हाल ही में एक शख्स से सरेआम माफी मांग ली.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ट्विटर पर शख्स से माफी क्यों मांगी? ये सवाल लोगों के मन में उथल पुथल मच रहा है. आप भी ये जान लीजिए कि आखिर माजरा क्या है.

ये था माजरा
कपिल शर्मा से मिलने लिए दूर-दूर से उनके फैन सेट पर आते हैं और अपने चहेते स्टार्स के लिए तोहफे भी लाते हैं. हाल ही में एक शख्स लखनऊ से कपिल के शो में पहुंचा लेकिन उसे घुसने नहीं दिया गया. ट्विटर पर जब फैन ने ट्वीट किया और बताया, ‘हाय कपिल शर्मा सर, मैं मनीष गुप्ता हूं, मैं स्केच बनाया था आपका, @akshaykumar सर, @ManushiChhillar मैम का एंड आपके पूरे टीम मेंबर के लिए. आज मैं आपके शो पर आया था देने के लिए लेकिन उन्होंने मुझे इजाजत नहीं दी, लखनऊ से आया था मैं इतना दूर से.’

Kapil Sharma, Kapil Sharma News, Kapil Sharma Tweet, Kapil Sharma apologises a fan, Kapil Sharma says sorry to fan, Social Media, Viral News, Viral Tweet, कपिल शर्मा, कपिल शर्मा का ट्वीट, कपिल शर्मा ने फैन को कहा सॉरी

कपिल ने ट्वीट कर मांगी फैन से माफी.

कपिल शर्मा ने क्या कहा?
फैन का ट्वीट देखने के बाद कपिल ने जवाब देते हुए माफी मांगी और लिखा, ‘हाय मनीष, इस खूबसूरत स्कैच के लिए थैंक यू और जो असुविधा हुई उसके लिए सॉरी. स्टूडियो फुल था. इसलिए आपको अनुमति नहीं मिली, कभी और मिलते हैं. ढेर सारा प्यार. कपिल ने हार्ट के साथ हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर की है.

‘द कश्मीर फाइल्स’ का प्रमोशन न करने पर ट्रोल हुए थे कपिल शर्मा
अपने इस ट्वीट से उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि उनके अंदर दयालुता के कई गुण हैं, जो उनके फैंस को पसंद आते हैं. हाल ही में कपिल तब खूब चर्चाओं में आए थे, जब ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन के लिए न करने के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था.

Tags: Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर