Home /News /entertainment /

kapil sharma slams trolls who were saying he is trying to butter bhagwant mann for rajya sabha seat

Kapil Sharma Troll: 'राज्यसभा के लिए भगवंत मान को मक्खन लगा रहे हो?' कपिल शर्मा ने दिया करारा जवाब

एक ट्रोलर ने कपिल के ट्वीट पर लिखा कि "हरभजन की तरह राज्यसभा की सीट के लिए मक्खन लगा रहे हो क्या?"

एक ट्रोलर ने कपिल के ट्वीट पर लिखा कि "हरभजन की तरह राज्यसभा की सीट के लिए मक्खन लगा रहे हो क्या?"

भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने हाल ही में पंजाब के नए CM के रूप में शपथ ली है. इससे पहले वह एक कॉमेडियन थे और उन्होंने पंजाब में कई कॉमेडी टीवी शोज किए हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ भगवंत मान की पुरानी दोस्ती है. दोनों कॉमेडियन ने साथ में काफी काम किया हुआ है. दोनों एक ही कॉमेडी शो में नजर भी आ चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पंजाब के नए मुख्यमंत्री भगवंत मान को अपना खूब समर्थन दे रहे हैं. कॉमेडियन से राजनेता बने भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने राज्य में AAP उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा और जीत हासिल की. उस समय भी कपिल ने भगवंत के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी थी. अब एक बार फिर, कपिल ने भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन नंबर (Anti-corruption helpline number) शुरू करने के लिए भगवंत की तारीफ की है.

कपिल ने हेल्पलाइन नंबर के बारे में भगवंत मान के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “आप पर गर्व है पाजी”. कपिल शर्मा के इस रीट्वीट पर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया. एक ट्रोलर ने कपिल के ट्वीट पर लिखा, “हरभजन की तरह राज्यसभा की सीट के लिए मक्खन लगा रहे हो क्या?” ट्रोलर के इस ट्वीट पर कपिल की भी नजर पड़ गई.

ट्रोलर के ट्वीट का कपिल ने दिया यह जवाब

कपिल ने तुरंत अपने मजाकिया अंदाज में इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “बिलकुल नहीं मित्तल साहब, बस इतना सा ख्वाब है कि देश तरक्की करे. बाकी आप कहो तो आपकी नौकरी के लिए कहीं बात करूं?” कपिल के फैंस उनके इस जवाब की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, “अब इसे कपिल सर के सपने आएंगे”. वहीं, कई फैंस ने तो कपिल शर्मा के साथ अपनी एजुकेशन क्वालिफिकेशन तक शेयर कर दी.

अपने शो और आने वाली फिल्म में बिजी हैं कपिल

कपिल शर्मा इन दिनों काम में बिजी हैं. कॉमेडियन अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ शो और नंदिता दास के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वह एक फूड डिलीवरी बॉय का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग ओडिशा में हो रही है. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

भगवंत मान के साथ कपिल की है पुरानी दोस्ती

वहीं, बात करें मुख्यमंत्री भगवंत मान की, तो उन्होंने हाल ही में पंजाब के नए CM के रूप में शपथ ली है. इससे पहले वह एक कॉमेडियन थे और उन्होंने पंजाब में कई कॉमेडी टीवी शोज किए हैं. कपिल के साथ भगवंत मान की पुरानी दोस्ती है. दोनों कॉमेडियन ने साथ में काफी काम किया हुआ है. दोनों एक ही कॉमेडी शो में नजर भी आ चुके हैं. साल 2011 में भगवंत मान ने राजनीति में एंट्री की और साल 2014 में वह आम आदमी पार्टी में आ गए. वह आठ साल तक संगरूर सीट से सांसद भी रहे.

Tags: Bhagwant Mann, Kapil sharma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर