होम /न्यूज /मनोरंजन /

कपिल शर्मा ने शेयर किया बेटी का क्यूट वीडियो, नन्हें कदमों से चलना सीख रही हैं अनायरा

कपिल शर्मा ने शेयर किया बेटी का क्यूट वीडियो, नन्हें कदमों से चलना सीख रही हैं अनायरा

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है.

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर बेटी अनायरा शर्मा (Anyra Sharma) एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

    मुंबई. कॉमेडियन (Commedian) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से ब्रेक लेकर अपना पूरा ध्यान अपने परिवार पर दे रहे हैं और अपना पूरा वक्त अपनी एक साल की बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) के साथ बिता रहे हैं. घर पर रहकर वह अपनी लाडो की हरकतों को कैमरे में कैद कर रहे है. हाल ही में कपिल ने सोशल मीडिया (Social Media) पर बेटी अनायरा शर्मा (Anyra Sharma) एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

    सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हाल ही में बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. कपिल ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में नन्हीं अनायरा अपने छोटे-छोटे कदमों से चलना सीख रही हैं. वह वॉकर के लिए अपने कदमों को आगे बढ़ा रही हैं.



    वीडियो में अनायरा ने प्यारी सी ब्लू पैंट और टी शर्ट में दिखाई दे रही हैं. साथ ही प्यारी सी पोनीटेल में बेहद क्यूट लग रही है. अनायरा बिल्कुल अपनी मां गिन्नी चतरथ जैसी है. ये वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा है- ये लो जी, अनायरा सीख रही है, चलना कैसे है. इसके साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है.



    आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी दूसरी बार मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं. इसका खुलासा 28 जनवरी को किया. ट्वीटर पर अपने चाहने वालों को कपिल शर्मा ने बताया कि यही वजह है कि इन दिनों उनका शो ऑफ एयर है. कपिल ब्रेक लेकर अपनी पत्नी और परिवार के साथ वक्त बिताना चाह रहे हैं, क्योंकि वो अपने पहले बच्चे के समय गिन्नी को वक्त नहीं दे पाए थे.

    लगातार काम की वजह से कपिल अपने परिवार को समय नहीं दे पा रहे थे, लेकिन जब गिन्नी दोबारा से मां बनने वाली हैं तो ऐसे वक्त में कपिल ने थोड़े समय के लिए शो से ब्रेक लेकर अपना पूरा फोकस अपनी पत्नी और बेटी के साथ बिताने का फैसला किया है. करीब तीन महीने के ब्रेक के बाद फिर से कपिल अपना शो लेकर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हाजिर होंगे.undefined

    Tags: Kapil sharma

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर